जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या बड़ी रकम के लिए फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करेंगी? पढ़िए उनका जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े सवालों पर बातचीत कर रही है। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने कई बातों का खुलासा भी किया है।

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े सवालों पर बातचीत कर रही है। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने कई बातों का खुलासा भी किया है। दरअसल इस इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि उन्होंने एक साल तक फेयरनेस प्रोडक्ट का विज्ञापन किया। बाद में उन्हें लगा कि उन्हें अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है।

इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से पूछा गया कि फेयरनेस क्रीम का प्रचार कर उन्हें कैसा लगा? प्रियंका ने कहा, “उन्हें बहुत बुरा लगा क्योंकि उनका रंग डस्की है।” उन्होंने कहा कि “उनके कजिन गोरे रंग के हैं, जबकि उनका रंग सांवला है। मजाक के तौर पर उनका पंजाबी परिवार उन्हें ‘काली काली’ कहकर बुलाता है।”

प्रियंका ने आगे कहा, “13 साल की उम्र में मैं रंग को गोरा करने वाला क्रीम इस्तेमाल करना चाहती थी।”

इंटरव्यू के दौरान उनसे यह भी पूछा गया कि क्या बड़ी रकम के लिए एक बार फिर विज्ञापन करेंगी? प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जवाब में कहा, “मुझे कई बार बड़ी रकम की पेशकश की गई, मगर मैंने इनकार कर दिया।”

सिर्फ प्रियंका ही नहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को रंग भेद का सामना करना पड़ा है। आज वहीं एक्ट्रेस प्रियंका अपने हुस्न के लिए लाखों दिलों पर राज करती है। उन्हें बॉलीवुड की देसी गर्ल भी कहा जाता है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: