विदेश में भारत की थीम पर Priyanka Chopra ने शुरू किया अपना नया काम, शेयर किया वीडियो ….

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई ऊचाइयां छुई हैं। बॉलीवुड से शुरू कर के हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बखूबी जानती हैं कि किस मौके पर क्या करना बेहतर हैं। चाहे वो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर हो या अपना करियर हो। ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर नया खुलासा किया हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था।’ प्रियंका ने हाल ही में अपनी होमवेयर लाइन लॉन्च की और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने नए काम के बारे में सूचित किया हैं।

प्रियंका का नया बिजनेस :

आपको बता दें, प्रियंका के पास पहले से ही न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नाम का एक भारतीय रेस्तरां है और यह ‘सोना होम’ नाम से अमेरिका में प्रियंका का दूसरा बिजनेस होगा। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर नए ब्रांड के बारे में जानकारी देते हुआ लम्बा सा नोट भी शेयर किया हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, “लॉन्च का दिन आ गया है! मैं आप सभी को सोना होम से परिचित कराने में अधिक गर्व महसूस कर रही हूँ। भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मेरी यात्रा ने मुझे एक ऐसी जगह पहुंचा दी जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले।”

https://www.instagram.com/reel/CfHbkodpl3Q/?utm_source=ig_web_copy_link

वही इस पोस्ट के अलावा प्रियंका ने अपने देश को याद करते हुए लिखा कि, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट भी शेयर किया और तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “सोना होम के साथ हमने जो बनाया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है !! बेहतर डिजाइन, कालातीत परिशोधन, और आराम के साथ, जो मेरे सुंदर भारत की ओर इशारा करता है, हम आशा करते हैं कि सोना होम आपको आधुनिक घर के लिए तैयार किए गए इन असाधारण टुकड़ों के साथ एक सुंदर बीते युग में ले जाए। पूरा संग्रह अब खरीदारी के लिए उपलब्ध है!”

 

Kapil Sharma पहुंचे कनाडा, अपनी टीम के साथ शेयर की मुस्कुराती तस्वीरें !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.