The Sky is Pink: फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा इसका प्रीमियर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink First Look) का फर्स्ट लुक समाने आ गया है। इसके साथ ही आपको जानकर खुशी होगी कि फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Toranto Film Festival 2019) में प्रीमियर होगा।

  |     |     |     |   Published 
The Sky is Pink: फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा इसका प्रीमियर
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है(फोटो:ट्विटर)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं। ये एक्ट्रेस फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink First Look) में एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग दिखाती नजर आएंगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसका ये लुक टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Toranto Film Festival 2019) के ऑफिशियल ट्वविटर हैंडल से शेयर किया गया है।

असल में  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) की इस फिल्म का 13 सिंतबर को 44वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ग्लोबल प्रीमियर होने वाला है। इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर इसके प्रीमियर को लेकर इसकी डायरेक्टर सोनाली बोस ने खुशी जताई है। उन्होंने इस बारे में कहा, ‘ये एक अदभुत कहानी है और किसी फैमिली के लिए इसकी कहानी काफी मायने रखती है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर हो रहा है। ये मेरी तीसरी फिल्म है जिसका यहां प्रीमियर हो रहा है।’

देखिए फिल्म का पोस्टर जो फरहान अख्तर ने शेयर किया है…

गौरतलब हो कि इस फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर बनी है, जो फेफड़े से जुड़ी एक बीमारी से ग्रसित हैं।। इसमें जायरा वसीम (Zaira Wasim) आयशा चौधरी का किरदार निभाएंगी वहीं, प्रियंका चोपड़ा उनकी मां की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर दिखेंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बता दें कि ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने हाल ही में कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर कर इस बात ऐलान कर दिया है कि वो एक्टिंग की दुनिया हमेशा के लिए छोड़ रही हैं। जायरा की साथ द स्काई इज पिंक उनकी आखिरी फिल्म होगी। उन्होंने ये भी कहा था कि वो इस फिल्म के प्रमोशन का भी हिस्सा नहीं बनेंगी। आपका इस फिल्म के लुक के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

प्रियंका चोपड़ा की सिगरेट पीते हुए तस्वीर हुई वायरल, ट्रोलर्स ने पूछा- अस्थमा सिर्फ दिवाली में होता है?…

वीडियो में देखिए बरेली से हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply