प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ ‘ससुराल गेंदा फूल’ गाने पर थिरकती आई नजर, शेयर किया ये क्यूट वीडियो …

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ घंटे पहले अपनी बेटी मालती मेरी जोनास चोपड़ा के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हमेशा की तरह प्रियंका (Priyanka Chopra) के फैंस काफी पसंद कर रहे है.

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस इन दिनों पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. इस साल जनवरी में निक और प्रियंका ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मेरी जोनास चोपड़ा का स्वागत किया. इसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ वीकेंड इंजॉय करती नजर आई और साथ ही उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी. वही अब प्रियंका ने (Priyanka Chopra) अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

शेयर किया वीडियो :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ घंटे पहले अपनी बेटी मालती मेरी जोनास चोपड़ा के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका और बेटी मालती सोनम कपूर-अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दिल्ली 6’ के गाने ‘ससुराल गेंदा फूल’ में थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रियंका (Priyanka Chopra) की नन्ही पारी गाने का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा,’शनिवार की सुबह ऐसी हो…’. इस वीडियो में मालती पिंक कलर की फ्रॉक और मैचिंग बो हेयरबैंड लगाए एक्ट्रेस की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह प्रियंका के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है. शेयर किये गए वीडियो में इस बार भी प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट पर आग बबूला हुए अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास…

https://www.instagram.com/reel/ChxkhALsiL5/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आएंगी नजर :

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक जोनस ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे. उसके बाद 22 जनवरी को अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. काम की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:Urvashi Rautela: एक बार फिर ऋषभ पंत पर साधा उर्वशी रौतेला ने निशाना, कहा- तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.