बिकनी पहने दिखी Priyanka Chopra, पति Nick Jonas ने किया ये कमेंट ….

बॉलीवुड की हॉट और सक्सेसफुल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले विदेश में हो मगर अपने देश को और अपने पुराने दिनों को अक्सर याद करती रहती हैं। प्रियंका (Priyanka Chopra) अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिये अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लाखो फैंस उनके लुक्स और फैशन कायल रहते हैं। वही प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra) बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर अपलोड होने बाद से देखते देखते देखते अब तक लाखों लोगो ने लाइक और कमेंट किया हैं।

शेयर की हॉट तस्वीर :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी 18 साल पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। बिकनी पहने प्रियंका (Priyanka Chopra) काफी हॉट लग रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नवंबर 2000 के आसपास। ये रही मेरी 18 साल की स्मोल्डर। वही प्रियंका (Priyanka Chopra) की यह तस्वीर को देखने के बाद पति निक जोनस कहा पीछे रहते। तुरंत उन्होंने अपनी बीवी के पोस्ट कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर किया। गौरतलब है कि, निक और प्रियंका एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर काफी फनी कमेंट्स करते नजर आते रहते हैं।

बने पैरेंट :

बता दें, हाल ही में यह प्यारा कपल पैरेंट बना है। प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने इस साल सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया है। वही मदर्स डे के दिन बेटी की एक झलक देखी गई। प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है।

 

 

Happy Birthday Tejasswi Prakash: 18 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग, आज बिग बॉस 15 जीत लिया …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.