Priyanka Chopra ने माँ मधु चोपड़ा को किया बर्थडे विश, नानी की गोद में नजर आई मालती मैरी !

सक्सेसफुल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आये दिन अपनी तस्वीरें को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी माँ और बेटी मालती के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया हैं। वही मदर्स डे के दिन दोनों की बेटी की पहली झलक देखी गई थी। हालांकि प्रियंका (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और बेटी संग तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है। वही अब प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी माँ के जन्मदिन के मौके पर तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra) की माँ और मालती की माँ यही प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं।

माँ के लिए प्यारा सा नोट :

बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की माँ मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) का आज जन्मदिन हैं इस मौके पर उनके विश करते हुए प्रियंका (Priyanka Chopra) ने खूबसूरत पोस्ट किया है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी मालती मैरी की एक नई तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra) अपनी मां के बगल में बैठी नजर आ रही हैं और उनकी माँ की गोद में प्रियंका (Priyanka Chopra) की बेटी दिख रही। प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए अपनी माँ के लिए प्यारा सा कैप्शन लिखा हैं। कैप्शन में लिखा कि, “जन्मदिन मुबारक हो माँ, आप अपनी पॉजिटिव मुस्कान को हमेशा मुस्कुराते रहें। आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करते हैं! जितना मैं जानती हूं आपका यूरोप का सोलोट्रिप सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेशन था। लव यू टू मून एंड बैक नानी।”

https://www.instagram.com/p/Ce33yCYLzkZ/?utm_source=ig_web_copy_link

इन फिल्मो में आएंगी नजर :

प्रियंका (Priyanka Chopra) के काम कि बात करे तो वो जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नजर आएंगी। फ़िलहाल प्रियंका ‘सिटाडेल’ कि शूटिंग में बिजी हैं। बॉलीवुड फिल्मों कि बात करे तो प्रियंका (Priyanka Chopra) जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

 

Pinkvilla Style Icons Awards मे ब्लैक कट-आउट ड्रेस में नजर आई Janhvi Kapoor, बोल्ड लूक की तस्वीरें हुई वायरल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.