डीप नेकलाइन ड्रेस में Priyanka Chopra का दिखा क्लीवेज, बोल्ड लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बीते दिनों ही प्रियंका (Priyanka Chopra) पेरिस में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं जो कि इटैलियन लक्जरी ब्रांड बुल्गारी के साथ था। इसी दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस इवेंट मे प्रियंका(Priyanka Chopra) ने ब्लैक एंड व्हाइट स्किन फिट गाउन पहने बोल्ड लुक में हर किसी का ध्यान अपनी और खिंच लिया था।

  |     |     |     |   Updated 
डीप नेकलाइन ड्रेस में Priyanka Chopra का दिखा क्लीवेज, बोल्ड लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। फैंस उनकी अदाकारी के साथ साथ उनके हॉट और सेक्सी लुक के भी दीवाने हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  अपने अपने फैशन स्टाइल से कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल, बीते दिनों ही प्रियंका (Priyanka Chopra) पेरिस में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थी। जो कि इटैलियन लक्जरी ब्रांड बुल्गारी के साथ था। इसी दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।इस इवेंट मे प्रियंका के बोल्ड लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी और खिंच लिया था।

इस दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra)  ने ब्लैक एंड व्हाइट स्किन फिट गाउन पहना था। इस डीप प्लजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद सेक्सी लग रही थी। इस डीपनेक में प्रियंका का क्लीवेज साफ नजर आ रहा था। जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा था। इस स्किन फिट गाउन में प्रियंका का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा हैं।

प्रियंका (Priyanka Chopra)  ने अपने लुक को लाइट मेकअप, स्मोकी आई, न्यूड पिंक लिपस्टिक और बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया था। साथ ही उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ सिल्वर चोकर नेकलेस, मैचिंग ईयरिंग्स और रिंग्स कैरी की थी। इस लुक में प्रियंका बेहद एलिगंट लग रही थी। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें की प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) जल्द ही सीरीज ‘सिडाटेल’ में नजर आने वाली हैं। ‘सिडाटेल’ में प्रियंका जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। इस सीरीज में प्रियंका के अलावा रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो भी अहम किरदार में हैं। ‘सिटाडेल’ को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं।’सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं। वह जल्द ही पॉपुलर फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में भी नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।……..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply