प्रोड्यूसर चंपक जैन का ब्रेन हेमरेज से निधन, इस बीमारी के चलते डायेरक्टर राजू मवानी ने दुनिया से कहा अलविदा

एक दिन के भीतर बॉलीवुड के दो बड़ी हस्ती का निधन हो गया है। अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और शाहरुख खान की फिल्म 'जोश' के प्रोड्यूसर चंपक जैन का ब्रेन हेमरेज से जबकि राम और श्याम और इंतेहा जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रहे राजू मवानी का लंबे समय से किडनी की समस्या से निधन हो गया।

राजू मवानी और चंपक जैन। (फोटोः ट्विटर)

एक दिन के भीतर बॉलीवुड के दो बड़ी हस्ती का निधन हो गया है। अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और शाहरुख खान की फिल्म ‘जोश’ के प्रोड्यूसर चंपक जैन का ब्रेन हेमरेज से जबकि राम और श्याम और इंतेहा जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रहे राजू मवानी का लंबे समय से किडनी की समस्या से निधन हो गया। चंपक जैन वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स के मालिकों में से एक थे। साल 1994 में रिलीज हई सैफ अली खान और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ उन्होंने ही प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में सैफ और अक्षय के अलावा शिल्पा शेट्टी, शक्ति कपूर, कादर खान लीड रोल में थे। ये फिल्म नब्बे दशक की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही थी।

वहीं, राजू मवानी ने साल 1996 में रिलीज हुई सुनील शेट्टी की फिल्म ‘राम और श्याम’, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और सैफ अली खान की ‘सुरक्षा’, ‘इसकी टोपी उसके सिर’ को डायरेक्ट किया था। डायरेक्शन के अलावा राजू ने कुछ हिट फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम किया था। हालांकि वो साइड रोल्स में नजर आए थे। उन्होंने सत्या, सरकार, वॉन्टेड, शूट आउट एट वडाला, जय हो जैसी कई फिल्मों में नेगेटिव रोल भी निभाया था। प्रोड्यूसर चंपक जैन के निधन पर फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने दुख जाहिर किया है।

यहां देखिए सोनू सूद का ट्वीट-

सोनू सूद  (Sonu Sood) ने एक ट्वीट के जरिए शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ‘चंपक जैन जी के अचानक निधन की खबर को जानकर बेहद दुख हुआ। वे शानदार शख्सियत थे। उनके साथ मेरी काफी अच्छी यादें रही हैं। रतन जी और गणेश जैन जी समेत वीनस परिवार के सभी लोगों के साथ मेरी प्रार्थनाएं हैं।’

सालों बाद अपने कॉलेज पहुंचे दबंग स्टार सोनू सूद, शेयर किया इस खूबसूरत पल से जुड़ा अपना अनुभव

गणपति बप्पा का कुछ ऐसे किया सोनू सूद ने स्वागत, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।