फिल्म स्त्री के प्रोड्यूसर दिनेश विजयन ने की शादी, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने की शिरकत

जहां देखो हर तरफ इस समय बैंड बाजा बारात का शोर सुनाई दे रहा हैं। जहां बीती शाम एक नहीं दो नहीं बल्कि चार शादियां हुई। वहीं आज यानि गुरुवार के दिन स्त्री प्रोडूसर दिनेश विजयन और प्रतिमा तंवर, भी शादी के बंधन में बंध गए हैं।

जहां देखो हर तरफ इस समय बैंड बाजा बारात का शोर सुनाई दे रहा हैं। जहां बीती शाम एक नहीं दो नहीं बल्कि चार शादियां हुई। वहीं आज यानि गुरुवार के दिन स्त्री प्रोडूसर दिनेश विजयन और प्रतिमा तंवर, भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. हालांकि प्रतिमा तंवर का बॉलीवुड जगत से कोई रिश्ता नाता नहीं हैं। लेकिन वही दिनेश विजयन ने हाल ही में स्त्री और बदलापुर जैसी सुपर हिट फिल्म दी थी।

देर रात उनके यहां प्री वेड फंक्शन हुए थे। वहीं आज दोनों ने रीती रिवाज़ो के साथ शादी कर ली हैं। ऐसे में इस नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड जगत के लोग भी पहुंचे थे, जिसमें रवीना टंडन (raveena tandon), वरुण धवन (Varun dhawan) , श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor), कीर्ति सेनन (kriti sanon), कार्तिक आर्यन ,अपार शक्ति खुरना समेत कई स्टार शामिल हुए थे।

शादी में दिनेश विजयन नेवी ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आये तो वहीं उनकी दुल्हनिया का लुक भी देखने लायक था उन्होंने पीच कलर के लहंगे के साथ गोल्डन और ग्रीन टच की ज्वेलरी को पहने हुआ था। वहीं शादी समारोह की बात करें तो उन्होंने अपने करीबी लोगों को ही शामिल किया था. वैसे आपको बता दें इस समय बॉलीवुड में शादियों का खुमार छाया हुआ हैं और ऐसे में ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा की ये साल बॉलीवुड के लिए शादियों का साल लेकर आया हैं।

एक निर्माता के रूप में दिनेश विजयन की बात करें तो उनकी आगामी रिलीज मेड इन चाइना में राजकुमार राव और मौनी रॉय लीड रोल में हैं यह फिल्म एक गुजराती जोड़ी की कहानी है जो अपने घर चलाने के लिए संघर्ष कर रही है अगस्त 201 9 में यह फिल्म रिलीज होगी। वही हिंदी रश की टीम से इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बहुत शुभकामनाएं।

देखिए आज की टॉप 5 खबरों का ये वीडियो…

देखिए शादी में गेस्ट की तस्वीरें…

 

       

 

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।