यामी गौतम और पुलकित सम्राट का हुआ ब्रेकअप, वजह चौंकानेवाली

आख़िरकार क्यों हुआ यामी गौतम और पुलकित सम्राट का ब्रेकअप ?

आख़िरकार क्यों हुआ यामी गौतम और पुलकित सम्राट का ब्रेकअप ?

 

बॉलीवुड के चर्चित कपल में शामिल पुलकित सम्राट और यामी गौतम का ब्रेकअप हो चूका है। जी हां, साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से शादी करने वाले पुलकित सम्राट कुछ ही दिन बाद बीवी से अलग हो गए थे। कारण था पुलकित का एक्ट्रेस यामी गौतम से अफेयर, लेकिन खबरों की मानें तो यामी संग भी उनका रिश्ता अब टूट चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक यामी और पुलकित ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, अभी इस ब्रेकअप का कारण नहीं पता चल सका है। लेकिन खबरों की मानें तो यामी के पेरेंट्स को यह नहीं पसंद था कि वो किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर पुलकित से अलग होने का फैसला लिया हो।

बता दें कि शि‍मला में फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू किया था। एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था ‍कि साल 2015 में वो मिसकैरेज का शि‍कार हो गईं थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी उनके साथ हुए इस हादसे के जानकार थे। इस दौरान श्वेता को रेस्ट करने को कहा गया था। तभी पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा। श्वेता जब रेस्ट पर थीं और इस मुश्किल दौर से गुजर रही थी तभी पुलकित ने उन्हें छोड़ दिया।

वैसे कहा यह भी जाता है कि,सनम रे’ की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी और पुलकित की एक्स वाइफ श्वेता के बीच जमकर कहासुनी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी के मुंह पर तमाचा लगाने को कोशि‍श भी की थी। यही नहीं, श्वेता ने यामी को घर तोड़ने वाली महिला भी बताया था। श्वेता ने कहा था कि पुलकित ने हमारी शादी को बहुत दिन तक छुपाकर रखा था और अब वो यामी संग अपने अफेयर को भी नहीं स्वीकार कर रहा।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.