पुलवामा हमले पर कमेंट नहीं? ये है द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर निकलने की असली वजह!

नवजोत सिंह सिद्धू को पहले ही 'द कपिल शर्मा शो' निकालने की तैयारियां चल रही थी और अर्चना पूरन सिंह इस शो में बतौर जज लाया जाने वाला था। अर्चना पूरन सिंह इसकी शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पुलवामा हमले पर कमेंट नहीं? ये है द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर निकलने की असली वजह!
नवजोत सिंह सिद्धू बयान देने के बाद जाते हुए। (साभारःट्विटर)

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर कांग्रेस नेता और ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू विवादों में घिर गए हैं। कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद से सोनी टीवी ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकाल दिया गया है और उनके बदले ‘कॉमेडी सर्कस’ शो को जज कर चुकीं अर्चना पूरन सिंह को शो में बतौर जज लाया गया है।

लेकिन जैसा कहा जा रहा है, क्या यह सच है? कहीं, यह देशभक्ति दिखाने की आड़ में टीवी टीआरपी बढ़ाने का खेल तो नहीं? यहां हम आपको कुछ बताने जा रहे हैं, जिससे आपको शक नहीं यकीन होगा। देशभक्ति दिखाने की आड़ में सोनी टीवी और नेता-अभिनेता आपकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं?

यहां हम आपको दो प्वाइंट बताने जा रहे हैं, जिससे यह साबित होगा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पहले ही शो निकालने की तैयारियां चल रही थी और अर्चना पूरन सिंह इस शो में बतौर जज लाया जाने वाला था। अर्चना पूरन सिंह इसकी शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। आप पहले यह जानिए देश में अगले दो महीने में लोकसभा चुनाव 2019 होने वाले हैं। नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के नेता हैं और लोकसभा चुनाव के स्टार प्रचारक हैं। नवजोत सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने वाले हैं। लेकिन उससे पहले एक राजनेता होने के नाते नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बयान दिया। नवजोत सिंह सिद्धू का यह बयान लोगों के भावनाओं के खिलाफ चला गया।

नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया गया बाहर का रास्ता

इसका फायदा उठाते हुए सोनी टीवी ने अपनी देशभक्ति दर्शकों को दिखाने और साबित करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके पीछे का मामला यह था कि नवजोत सिंह सिद्धू पहले से ही इस शो से बाहर जाने वाले थे। हालांकि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को टाइम नहीं मिलने वाला था। पुलवामा अटैक ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाने का अच्छा मौका दिया। बहाना बना सोनी टीवी और ‘द कपिल शर्मा शो’ की देशभक्ति!

अर्चना पूरन सिंह ने शुरू कि शूटिंग

आपको यकीन नहीं होता? तो हम इसका सबूत देते हैं। सबूत है अर्चना पूरन सिंह का पांच दिन पुराना यानि 11 फरवरी का इंस्टाग्राम पोस्ट। इस पोस्ट में अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने की बात कहीं। इस वीडियों में अर्चना पूरन सिंह कह रही हैं, ‘ मैं वेनेटी वैन में इंतजार कर रही हैं। मैं कपिल शर्मा के साथ कई साल बाद फिर शूटिंग कर रही हूं। कपिल शर्मा शो में जाने की एक्साइटमेंट हो रही हैं। एक बार फिर कृष्णा, कीकू शारदा, भारती सिंह और कपिल शर्मा के साथ काम करने में मजा आएगा और प्यार मिलेगा।’ उन्होंने कहा कि वह शो में बहुत जल्द वापसी करेंगी।

यहां देखिए अर्चना पूरन सिंह का वीडियो

अब, आपको बता दें कि पुलवामा में आतंकवादी हमला 14 फरवरी को हुआ। अर्चना पूरन सिंह का ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी आने का वीडियो कंफर्मेशन देता है कि वह इस शो में वापसी कर रही हैं। ऐसे में आप ही सोचिए टीवी टीआरपी और चैनल का बिजनेस, देशभक्ति से कितना ज्यादा मायने रखता है?

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply