फिल्म स्ट्रीट डांसर की टीम ने दी शहीदों को श्रद्धाजंलि, श्रद्धा कपूर-वरुण धवन सहित रेमो डीसूजा ने रखा दो मिनट

फिल्म स्ट्रीट डांसर की टीम ने पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि दी। वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डीसूजा सहित टीम क्रू ने दो मिनट का मौन रखा। शहीदों और उनके परिवार के प्रति प्रार्थना की।

फिल्म स्ट्रीट डांसर की टीम 2 मिनट का मौन रखते हुए। (साभारःपिंकविला)

पुलवामा टेरर अटैक पर बॉलीवुड सहित पूरा देश आहत हैं। एक आम नागरिक से लेकर तमाम नेता, अभिनेता ने आतंकवाद के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया है। पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को हर अपने-अपने अंदाज में श्रद्धाजंलि दे रहा है। शाहरुख खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कंगना रनौत और वरुण धवन सहित कई एक्टर-एक्ट्रेस अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर‘ की पूरी टीम ने शूटिंग से पहले पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि दी। इसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपुर, रेमो डीसूजा और अन्य कई लोगों ने 2 मिनट का मौन रखा और शहीदों को श्रद्धाजंलि दी। स्ट्रीट डांसर की पूरी टीम इस समय लंदन में और फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। इसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो में हम देख सकते हैं के रेमो डीसूजा, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन में शहीद हुए जवानों के प्रति और उनके परिवारों को के साथ सबकुछ ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। फोटो में इनके अलावा उनकी पूरी डांस टीम भी है। आपको बता दें कि इससे पहले वरुण धवन ने अपने भावनाएं भी शेयर की और आतंकवाद के खिलाफ अपना आक्रोश भी जताया।

आतंकवाद एक बिजनेस

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘जय हिंद, मैं कभी हिंसा में विश्वास नहीं करता लेकिन मेरे देश के जवानों पर हुए इस कायराना आतंकी हमले के बाद में मुझे ये कहना पड़ रहा है। बहुत लंबे समय से हमारे जवान इस कायरता का शिकार हो रहे हैं। आतंकवाद इन दिनों एक व्यवसाय बन गया है।आतंक के इस कारोबार को हम और आगे नहीं बढ़ने दे सकते।’

 कायराना हमला

वरुण धवन ने पुलवामा टेरर अटैक की निंदा की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि पुलवामा आतंकवादी हमला सेना के जवानों पर किया गया एक कायराना हमला है। इन शहीद जवानों के लिए दिलभर जाता है। हमारे जवानों को ऐसे दुश्मन का समाना करना पड़ रहा है जो पीछे से हमला करते हैं और छुप जाते हैं।

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।