पुणे पुलिस ने सड़क सुरक्षा को लेकर शेयर किया ‘सुपर 30’ का मीम, ऋतिक रोशन का आया मजेदार रिएक्शन

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' (Hrithik Roshan Super 30 Movie) पर बने कई मीम वायरल हो रहे हैं। पुणे पुलिस (Pune Police Super 30 Movie Meme) के कमिश्नर ने सड़क सुरक्षा को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म से जुड़ा एक मीम शेयर किया है।

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ (Hrithik Roshan Super 30 Movie) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के आते ही फिल्म को लेकर तमाम तरह के मीम भी बन गए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। पुणे पुलिस (Pune Police Super 30 Movie Meme) के कमिश्नर डॉक्टर वेंकटेशम के. ने सड़क सुरक्षा को लेकर पुलिस कमिश्नर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फिल्म से जुड़ा एक मीम शेयर किया है। उनके इस ट्वीट पर ऋतिक रोशन ने मजेदार रिएक्शन दिया है।

पुणे पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट में लिखा, ‘जब हम दोपहिया वाहन पर तीन लोगों को देखते हैं, किसी ने हेलमेट नहीं पहना होता है और ड्राइवर गलत साइड चला रहा होत है तो हम कहते हैं- इतना गलत कैसे हो सकता है भाई।’ दरअसल ‘सुपर 30’ फिल्म (Super 30 Movie Trailer) के ट्रेलर में एक सीन में ऋतिक रोशन अपने छात्रों से यह डायलॉग (इतना गलत कैसे हो सकता है भाई) बोलते नजर आ रहे हैं। पुणे पुलिस के ट्वीट में उसी सीन के ग्रैब में ऋतिक दिखाई दे रहे हैं और नीचे उनका यह डायलॉग लिखा है।

पुणे पुलिस के कमिश्नर डॉक्टर वेंकटेशम के. ने ‘सुपर 30’ फिल्म से जुड़ा यह मीम ट्वीट किया है…

पुणे पुलिस का ट्वीट देखने के बाद ऋतिक रोशन ने उसपर हंसते हुए ‘हा हा हा’ कमेंट किया है। कई यूजर्स ने पुणे पुलिस की इस क्रिएटिविटी की तारीफ की है। ऐसा पहली बार नहीं है कि पुलिस की ओर से नागरिकों की सुरक्षा को लेकर इस तरह का मीम शेयर किया गया हो, इससे पहले ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ को लेकर भी पुणे पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक मीम शेयर किया गया था। बताते चलें कि सुपर 30 फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह बिहार के शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक है।

पुणे पुलिस के ट्वीट पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन…

‘सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे गल्ली बॉय फेम मनोज वर्मा

देखिए ‘सुपर 30’ फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।