‘मखना’ के साथ Yo Yo हनी सिंह ने की जबरदस्त वापसी, नए गाने में दिखा रैप किंग का धांसू अंदाज

पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया गाना 'मखना' (Makhna) आज रिलीज हो गया है। अपने नए सॉन्ग में हनी सिंह (Honey Singh) पुराने अंदाज में नए तेवरों के साथ एक बार फिर म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री में लौटे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘मखना’ के साथ Yo Yo हनी सिंह ने की जबरदस्त वापसी, नए गाने में दिखा रैप किंग का धांसू अंदाज
'मखना' गाने से की यो यो हनी सिंह ने धमाकेदार वापसी।

पिछले काफी महीनों से पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री में लौटने की तैयारी चल रही है। उन्होंने इसी साल आई फिल्मों ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘बाजार’ में अपने रैप से जलवा भी बिखेरा लेकिन उनके फैंस का सवाल था कि क्या एक बार फिर हनी सिंह (Honey Singh) किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। दरअसल हनी सिंह (Honey Singh) को म्यूजिक वीडियो से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खासा पहचान मिली थी। तो उनके फैंस का इंतजार आज खत्म हो चुका है और रैप किंग अपना जबरदस्त नया गाना ‘मखना’ (Makhna) लेकर लौटे हैं।

हनी सिंह (Honey Singh) अपने नए गाने ‘मखना’ (Makhna) से पुराने अंदाज में लौट आए हैं। इस गाने में उनकी ‘मखना’ बेशकीमती हीरा लूटकर उन्हें लाकर देते हुए नजर आई है। गाने को स्पैनिश निर्देशक डेनियल दुरेन ने डायरेक्ट किया है। प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar), को-प्रोड्यूसर बॉबी सूरी (Bobby Suri) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) हैं। इस गाने में सिंहस्थ (Sinhastha), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सीन अलीस्टेर-पिनाकी (टू) फीचरिंग भूमिका में हैं।

देखें ‘मखना’ गाने का वीडियो…

गाने में रंग-बिरंगी खूबसूरत लोकेशंस दिखाई गई हैं। दरअसल पूरा गाना क्यूबा में शूट किया गया है। वीडियो में क्यूबा की महिलाएं और बच्चे भी गाने का भरपूर आनंद लेते हुए दिखाए गए हैं। हनी सिंह (Honey Singh) ने कुछ दिनों पहले उन बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी। गाने की फीचरिंग बिल्कुल फिल्मी मोड में है। इसके ट्रेलर में हनी सिंह (Honey Singh) क्यूबा में दिखाए गए हैं और उनकी ‘मखना’ अपने गैंग के साथ एक बेशकीमती हीरे की लूट को अंजाम दे देती है।

‘मखना’ (Makhna) गाने की शुरूआत यहीं से होती है। दरअसल गाने की शुरूआत में हीरा लूटने वाली हसीना बेशकीमती डायमंड हनी सिंह (Honey Singh) को देती हुई दिखाई दे रही है। जिसके बाद दमदार संगीत और बेहतरीन लिरिक्स के साथ शुरू होता Yo Yo का जश्न। इस गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया है। महज कुछ मिनटों में इसे एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे। हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी गाने के यूट्यूब लिंक को शेयर किया है।

गाने के रिलीज पर हनी सिंह (Honey Singh) ने कहा, ‘मखना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मजा आया। मैं भूषण कुमार जी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इसके अलावा, आने वाले साल में उनके साथ कई और सहयोग की उम्मीद कर रहा हूं। पिछले दो वर्षों से मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। स्वास्थ्य अच्छा रहा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है। दुनिया भर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए मैंने पिछले कुछ साल में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं।’

हनी सिंह (Honey Singh) ने आगे कहा, ‘मैं अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से नए रूप में ट्रीट देना चाहता था और इसलिए मैंने 10 महीने तक अपने बालों को एक नया हेयर स्टाइल देने के लिए बढ़ाना शुरू किया जोकि गीत के अनुभव से मेल खाता है।’ भूषण कुमार कहते हैं, ‘यो यो हनी सिंह के साथ हमारा रिश्ता कई वर्ष पुराना है और हर बार इस प्रतिभा के साथ सहयोग करना बेहद खुशनुमा रहा है। इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा प्यारे और सफल कलाकारों में से एक, हनी एक असली रॉकस्टार है। ‘मखना’ के साथ हनी सिंह (Honey Singh) ने वही जादू फिर से बिखेरने की कोशिश की है। बीट्स के ताजा स्पर्श के साथ विदेशी स्थानों को दिखाते हुए ‘मखना’ के साथ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इंडस्ट्री में वापसी कर रहे है।’

देखें ‘मखना’ गाने का ट्रेलर…

देखें हनी सिंह की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply