आर माधवन की शादी के पूरे हुए 20 साल, पत्नी सरिता के लिए लिखा ये दिल छू लेने वाला मैसेज

एक्टर आर माधवन की आज शादी की 20वीं सालगिरह (R Madhavan 20th wedding anniversary) है और वह अपनी पत्नी सरिता के साथ इसको सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी को बेहद ही प्यारा और शानदार मैसेज दिया है।

पत्नी सरिता के साथ आर माधवन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड और कॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर में आर माधवन कुछ दिन पहले ही 49 साल के हुए हैं। वह देश के सबसे रेस्पेक्ट एक्टर हैं और अपने लाइफ में उन महिलाओं का शुक्रिया अदा करने का मौका नहीं छोड़ते जो उनकी सफलता के लिए महत्वपूर्ण रही हैं। आज उनकी सादी की 20वीं सालगिरह है और वह अपनी पत्नी सरिता के साथ इसको सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी को बेहद ही प्यारा और शानदार मैसेज दिया है।

आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी सरिता के साथ खुद का फोटो शेयर किया और लिखा,’एक मुस्कान के साथ तुम मुझे ऐसा महसूस कराती हों कि मैं एक सम्राट हूं और यह भी कि तुम्हारी आंख में जगमगाहट है, और एक गुलाम, उस अनकहे प्यार के साथ। तुम सुंदर हो इसलिए मैं हूं। तुम्हारे प्यार में बहुत ग्रेटफुल और क्रेजी हूं। मेरे प्यार।’ इसके साथ ही वह हैशेटेग के साथ शादी के 20 साल और काउंटिंग।

यहां देखिए आर. माधवन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

साल 1999 में हुई शादी

आपको बता दें कि आर माधवन (R Madhavan Wife) और सरिता ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले साल 1999 में शादी की थी। साल 2005 में सरिता ने एक बच्च को जन्म दिया और उसका नाम वेदांत रखा। वेदांत इस समय इंटरनेशनल स्विमिंग चैंपियन हैं।

डायरेक्शन में डेब्य कर रहे हैं आर. माधवन

वहीं, बात करे आर माधवन की वर्कफ्रंट की, तो आर माधवन डायरेक्टिंग में हाथ आजमाने रहे हैं। उनके डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म रोकेटरीः द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect)की आखिरी दौर की शूटिंग सर्बिया में चल रही है। इस फिल्म में इंटरनेशनल कास्ट भी हैं। यह फिल्म इसरो के वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है और इस साल के आखिरी तक फिल्म रिलीज होगी।

जानिए आर माधवन क्यों कांग्रेस के वीडियो पर भड़क गए और क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।