तनु वेड्स मनु का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं आर माधवन , बोले “एक मुर्दा घोड़े को पीटने का नहीं है कोई भी फायदा”

आर माधवन और कंगना रनौत ने अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइज से सभी लोगों का बहुत मनोरंजन किया है ।

आर माधवन और कंगना रनौत ने अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइज से सभी लोगों का बहुत मनोरंजन किया है । रिलीज हुई अपनी दोनों फिल्मों से यह ऑनस्क्रीन जोड़ा लोगों के लिए ढेर सारा मनोरंजन और उनके द्वारा अपने लिए सहाना हासिल करने में सफल रहा है ।

इस फिल्म में आर माधवन और कंगना की जोड़ी को इतना ज्यादा पसंद करने करे जाने के बावजूद भी फिल्म के निर्माताओं ने इसके तीसरे पार्ट की कोई भी जानकारी नहीं दी है। फिल्म के हीरो आर माधवन से उनकी फिल्म “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” के प्रमोशन के समय जब तनु वेड्स मनु तीन के विषय में पूछा गया तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वे मनु के किरदार में वापस नहीं आना चाहते हैं।

माधवन ने दिया बड़ा बयान

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार आर माधवन में चर्चित यूट्यूवर जेबी कोय के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट के विषय में बात की थी ।

उन्होंने कहा कि , ” पानी अब पुल के नीचे उतर गया है। किसी मरे हुए घोड़े को मारने का कोई मतलब नहीं है । आप यह जानते हैं कि एक ओरिजिनल कहानी और फिल्म की अपेक्षाओं को एक साथ लाना बहुत मुश्किल है । अगर यह किसी सुपर हीरो सीरीज जैसे कि अवेंजर्स का सीक्वल होता तो, यह बहुत आसान होता क्योंकि आपके पास एक टेंपलेट है। परंतु तनु वेड्स मनु के लिए यह है असंभव है । मैं अब मनु के रूप में वापस नहीं जाना चाहता। ”

तनु वेड्स मनु ने जीता था सभी का दिल

2011 में रिलीज हुई फिल्म तनु वेड्स मनु में दो ऐसे किरदारों की कहानी दिखाई गई थी जो कि काफी अलग तरह से एक दूसरे से मिले थे और उनकी प्रेम कहानी भी मुश्किलों और गंभीरता से भरी थी जिसके अंत में उन दोनों की शादी हो गई थी । साल 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में इस जोड़े की शादी के बाद के कुछ परेशानियां और दत्तू नाम के एक नए किरदार को दर्शाया गया था। 2011 में आई फिल्म लोगों के दिलों में बस गई थी और 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल में नए रिकॉर्ड हासिल किए थे। आर माधवन की लेटेस्ट फिल्म “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” हाल ही में थियेटर में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह इसरो साइंटिस्ट नंबी नारायण का किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।