साइंटिस्ट एस नंबी नारायण का लुक पाने के लिए आर माधवन को रोज लगते थे 14 घंटे, देखें मेकिंग वीडियो

नंबी जैसा दिखने के लिए और उनकी तरह बोलने-चलने के लिए आर माधवन ने खूब सारी मेहनत की है। माधवन ने अपनी मेहनत अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की है।

साइंटिस्ट एस नंबी नारायण का लुक पाने के लिए आर माधवन को रोज लगते थे 14 घंटे

आर माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केट्री दा नंबी इफेक्ट’ को लेकर चर्चे मैं हैं। ये फिल्म इस महीने की 25 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आर माधवन इंजीनियर व् साइंटिस्ट एस नंबी नारायण के अवतार में नजर आएंगे। नंबी जैसा दिखने के लिए और उनकी तरह बोलने-चलने के लिए आर माधवन ने खूब सारी मेहनत की है। माधवन ने अपनी मेहनत अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मेकिंग वीडियो पोस्ट की हैं जिसमे उन्हें नंबी की तरह बनाया जा रहा है। इस वीडियो के साथ माधवन ने कैप्शन में लिखा है, ‘नंबी की जिंदगी में जाने के लिए पूरी दो साल लगेंगे और उनकी तरह दिखने के लिए 14 घंटे कुर्सी पर बैठना पड़ता है। ‘ इतना ही नहीं.. माधवन ने इस फिल्म के निर्देशक की भी तारीफ़ की है। अनंत माधवन की बातें करते हुए आर माधवन ने लिखा है, ‘अनंत बहुत ही टैलेंटेड हैं। ये फिल्म उनके दिल के करीब है। अनंत मेरे दोस्त हैं इसलिए अब ये फिल्म मेरे भी दिल करीब है। एस नंबी नारायण की कहानी बहुत ही अमूल्य है। ये फिल्म हिंदी, साउथ, फ्रांस और इटली रूस भाषा में रिलीज होगी।

देखें आर माधवन का नारायण बनने वाला वीडियो

साउथ के साथ-साथ आर माधवन हिंदी फिल्मों के भी सुपरस्टार हैं। हालही में इनकी शाहरुख़ खान ने साथ जीरो फिल्म रिलीज हुई थी। इसके अलावा ‘रहना है तेरे दिल में, तन्नू वेड्स मन्नू, तन्नू वेड्स मन्नू रिटर्न, थ्री इडियट’ जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में भी अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री को दे चुके हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते आर माधवन ने कई बार बेस्ट एक्ट्रेस का भी खिताब जीता है। इनके सम्बन्ध भी फिल्म जगत में सभी से अच्छे हैं। माधवन के सीधे साधे स्वभाव की वजह से सभी इन्हे बहुत पसंद करते हैं।

देखें आर माधवन की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।