आर माधवन को मिला 18 साल की लड़की से शादी का प्रपोजल, एक्टर ने फैन को दिया ये रिप्लाई

एक्टर आर माधवन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर काफी बिजी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक फोटो शेयर किया और इस फिल्म की जर्नी के बारे में बताया।

  |     |     |     |   Updated 
आर माधवन को मिला 18 साल की लड़की से शादी का प्रपोजल, एक्टर ने फैन को दिया ये रिप्लाई
आर माधवन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड और कॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर में आर माधवन कुछ दिन पहले ही 49 साल के हुए हैं। वह देश के सबसे रेस्पेक्टेड एक्टर में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर काफी बिजी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक फोटो शेयर किया और इस फिल्म की जर्नी के बारे में बताया।

आर माधवन (R Madhavan) ने अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,’एडिटिंग करना बहुत ही मजेदार और मस्तीभरा है। इसे काफी एन्जॉय भी किया और डर भी लगा। इसे करने में काफी लंबा वक्त किया। बहुत ही लंबा वक्त हो गया है।’ इस फिल्म में आर माधवन नंबी नारायणन नाम के एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं और इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी उन्होंने लिखी और वह इस बायोपिक को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

यहां देखिए आर माधवन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

खैर, आर माधवन के इस पोस्ट पर उनकी फैन ने कमेंट किया, ‘क्या ये गलत है कि मैं 18 साल की हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं।’ इस कमेंट पर आर माधवन ने एक इस कमेंट का प्यारा सा रिप्लाई दिया। उन्होंने कहा,’ हाहा…. भगवान आपका भला करे…तुम मुझसे ज्यादा किसी बेहतर शख्स को ढूंढ लोगी।’

यहां देखिए उनके फैन कमेंट और आर माधवन का रिएक्शन- 

इसरो के वैज्ञानिक पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि आर माधवन के डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की आखिरी दौर की शूटिंग सर्बिया में चल रही है। इस फिल्म में इंटरनेशनल कास्ट भी हैं। यह फिल्म इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है और इस साल के आखिरी तक फिल्म रिलीज होगी।

जानिए आर माधवन क्यों कांग्रेस के वीडियो पर भड़क गए और क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply