बायोपिक रॉकेटरी- द नंबी इफेक्ट के लिए फिर साथ आए आर माधवन और सैम सीएस, मूवी में लाएंगे ये ट्विस्ट

हाल ही में अब ऐसी खबर सामने आई है कि म्यूजिक कंपोजर सैम सीएस आर माधवन की पहली डायरेक्टोरल फिल्म रॉकेट द नांबी इफेक्ट के लिए म्यूजिक स्कोर करने की तैयारी में हैं। 

बायोपिक रॉकेटरी द नंबी इफेक्ट के लिए साथ आएंंगे सैम सीएस-आर. माधवन (फोटो साभार- मानव मंगलानी/ वायरल भयानी)

म्यूजिक डायरेक्टर सैम सीएस आर. माधवन और विजय सेतुपति की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से सुर्खियों में आए थे। जिसके बाद वह कई बड़े फिल्ममेकर्स की डिमांड में रहने लगे। हरीश कल्याण के लिए तैयार की गई उनकी लेटेस्ट अलबम ‘इस्पादे राजावुम इधाया रानीयुम’ भी काफी पसंद की जा रही है। वहीं, एक बार फिर सैम सीएस  आर माधवन के साथ काम करने जा रहे हैं।

दरअसल  हाल ही में अब ऐसी खबर सामने आई है कि म्यूजिक कंपोजर सैम सीएस आर माधवन की पहली डायरेक्टोरल फिल्म रॉकेट द नांबी इफेक्ट के लिए म्यूजिक स्कोर करने की तैयारी में हैं। अलग-अलग भाषा में लोगों के बीच आने वाली  इस फिल्म में माधवन ने इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नम्बी नारायण का किरदार निभाया है। यह फिल्म नम्बी के एक जासूसी मामले में गलत तरीके से आरोपी होने और बाद में बिना किसी सबूत के उन्हें कैद करके रखने पर आधारित है। वैज्ञानिक को बाद में रिहा कर दिया जाता है और उन्होंने पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है।

रॉकेट द नांबी इफेक्ट का टीज़र पिछले साल अक्टूबर में रिलीज़ किया गया था, जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिसपॉन्स मिला। अब, सैम सीएस ने बायोपिक का हिस्सा होने की खबर शेयर की है और उन्होंने बताया किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इस फिल्म का हिस्सा होंगे और उन्होंने माधवन को बायोपिक में खुद को शामिल करने के लिए धन्यवाद किया।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।