रहना है तेरे दिल के रीमेक में कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट को कास्ट करेंगे आर माधवन?!

रहना है तेरे दिल में फिल्म जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी, एक तमिल रोमांटिक ड्रामा " मिन्नले" का रीमेक थी । इस फिल्म में आर माधवन और दिया मिर्जा मुख्य किरदारों में नजर आए थे ।

आर माधवन फिलहाल अपनी आने वाली बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म रॉकेट्री: थे नंबी इफेक्ट के रिलीज के रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं । यह फिल्म इसरो (ISRO) के साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायण के जीवन पर आधारित होगी ,नंबी पर 1994 में जासूसी के झूठे आरोप लगाए गए थे और 1998 में उन्हें सुप्रीम कोर्ट के द्वारा निर्दोष साबित किया गया था ।

इस वजह से हुई थी हिट

आर माधवन ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2001 में अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म रहना है तेरे दिल में से किया था, जिसमे दिया मिर्जा उनकी प्रेमिका और सैफ अली खान ने उनके प्यार के बीच आने वाले तीसरे आदमी का रोल अदा किया था ।यह फिल्म गौतम वासुदेव मेनन द्वारा बनाई गई तमिल फिल्म मिन्नाले का रीमेक थी जिसमे आर माधवन ने ही मुख्य किरदार निभाया था । इस फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर उतनी कमाई नहीं कर पाया था परंतु थोड़े समय बाद फैंस के दिलों में इस फिल्म ने एक अलग जगह बना ली थी वो भी सिर्फ अपने गानों की वजह से जिनमे कि , ज़रा ज़रा, दिल को तुमसे प्यार हुआ , सच कह रहा है और इस फिल्म थे टाइटल ट्रैक शामिल हैं ।

कार्तिक और आलिया को देखना चाहते हैं आर माधवन 

बीते हुए सालों में यह फिल्म इतनी ज्यादा चर्चित हो गई है की इस फिल्म के दोबारा बनने की रिपोर्ट्स अक्सर सुनी जाती हैं ।अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने यह कहा है कि वह फिल्म भूल भुलैया 2 के स्तर हीरो कार्तिक आर्यन और हमारी बॉलिवुड की गंगुबाई यानी कि आलिया भट्ट को इसके रीमेक में देखना पसंद करेंगे । माधवन ने कहा कि , ” मुझे नहीं लगता की यह फिल्म दोबारा से बनाई जाएगी, और मुझे शायद यह भी नहीं पता मैं किसे कास्ट करूंगा , शायद कार्तिक और शायद आलिया भट्ट , शायद।

“2 साल पहले विवेक ओबेरॉय ने भी अपनी फिल्म साथिया के रीमेक के लिए यही दो नाम चूस किए थे । टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा था कि ” वैसे तो बहुत सारे टैलेंटेड और प्यारे अभिनेता हमारी इंडस्ट्री में है पर अगर मुझे किसी को कास्ट करना हुआ तो मैं कार्तिक और आलिया को कास्ट करना पसंद करूंगा , मेरे और रानी की तरह एक नया जोड़ा दोनो अभिनेताओं के लिए एक्टिंग में एक दिलचस्प अनुभव होगा।रहना है तेरे दिल में की तरह साथिया भी एक तमिल फिल्म का रीमेक थी जिसे की निर्देशक मानी रत्नम ने डायरेक्ट किया था और इत्तेफाक की बात यह है की तमिल की मूल फिल्म में भी आर माधवन हीरो थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।