साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना अपने इस नए लुक से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है। तस्वीर देखें :

साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना हालही में रिलीज़ हुयी फिल्म वैंकी मामा में नज़र आयी थी। वैंकी मामा दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। हालही में राशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। राशी खन्ना अपनी नयी तस्वीरों में एक लाल और काले रंग की छोटी पोशाक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना अपने इस नए लुक से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है। तस्वीर देखें :
राशी खन्ना फोटो (इंस्टाग्राम)

साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना (Raashi Khanna) हालही में रिलीज़ हुयी फिल्म वैंकी मामा में नज़र आयी थी। वैंकी मामा दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। हालही में राशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। राशी खन्ना अपनी नयी तस्वीरों में एक लाल और काले रंग की छोटी पोशाक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

तस्वीर शेयर करते ही राशी को फैंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला सोशल मीडिया पर, राशी को जमकर कॉम्पलिमेंट मिले। साउथ सायरन राशी हाल ही में एक और फिल्म Prati Roju Pandange में प्रदर्शित हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुयी है। जिसे ऑडियंस का बहुत प्यार मिला और साथ ही ऑडियंस ने फिल्म के एक्टर्स का बहुत प्रशंशा किया।

राशी खन्ना ने फिल्म मद्रास कैफे में भी काम किया जिसमें मुख्य भूमिका में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम हैं। साउथ की अभिनेत्री राशी खन्ना ने फिल्म वेंकी मामा में नागा चैतन्य के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है । यह फिल्म केएस रवींद्र उर्फ ​​बॉबी द्वारा अभिनीत थी। इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती और पायल राजपूत जैसे कलाकार भी थे।फिल्म वेंकी मामा में साउथ एक्टर नागा चैतन्य को एक सेना अधिकारी की भूमिका में देखा गयाफिल्म कॉमेडी और एक्शन का अच्छा मिश्रण थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

भव्य सुंदर राशी खन्ना फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने अपने आउटिंग से एक तस्वीर शेयर की है जिसने प्रशंसकों को हिलाकर रख दिया है। साउथ की दिवा राशी खन्ना निश्चित रूप से एक के बाद एक अच्छी फिल्म के साथ साउथ फिल्म उद्योग में अपना लेहर बना रही है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply