Radhika Apte का नया शौक, शेयर की ये तस्वीर …

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फॉरेंसिक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस (Radhika Apte) ने फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। फ़िलहाल राधिका (Radhika Apte) सस्पेंस और ड्रामा से भरी इस फिल्म के रिलीज़ होने के इंतजार में हैं। साथ ही उनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही एक्ट्रेस (Radhika Apte) अपने लुक्स को लेकर आये दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली राधिका (Radhika Apte) अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर करती रहती हैं। इस बीच राधिका (Radhika Apte) ने अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वो पेंटिंग करती नजर आ रही हैं।

शेयर किया ये पोस्ट :

अपनी एक्टिंग (Radhika Apte) और खूबसूरती से सभी का दिल जितने वाली राधिका (Radhika Apte) इन दिनों अपने लिए समय निकल कर चील करती नजर आ रही हैं। राधिका (Radhika Apte) ने अपने नए पोस्ट को शेयर किया हैं जिसमें वो पेंटिंग करती दिख रही हैं। राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी कंपनी को बनाए रखने के लिए ब्रश, आधी-अधूरी पेंटिंग और वाटर कलर के साथ समुद्र किनारे पर चिल करती दिख रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा, “नया शौक #watercolor #beach।”

https://www.instagram.com/p/Ce0auiEsvXq/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आएंगी नजर :

राधिका (Radhika Apte) के काम की बात करे तो साल 2019 में राधिका (Radhika Apte) सारा मेगन थॉमस और स्टाना काटिक के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘ए कॉल टू स्पाई’ में नूर इनायत खान की भूमिका में नजर आई थी। वही अब राधिका (Radhika Apte) की नई बॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेंसिक’ 24 जून 2022 को ZEE5 पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में राधिका (Radhika Apte) के अलावा विक्रम मेसी, विंदु दारा सिंह, प्राची देसाई और रोहित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

Brahmastra का ट्रेलर देख KRK ने लगाई करण जौहर-अयान मुखर्जी की क्लास, कहा- ‘एलियंस के लिए बनी फिल्म’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.