अपनी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर राधिका आप्टे ने किया खुलासा, हर महीने मिलने की वजह से होता है काफी खर्चा

राधिका आप्टे ने बेनेडिक्ट टेलर के साथ लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज की। इसके बाद हर महीने कुछ दिनों के लिए मिलने जाते हैं। राधिका आप्ट ने कहा कि उन दोनों के मिलने के लिए ट्रेवलिंग का काफी खर्चा होता है, लेकिन मिलना जरूरी होता है।

राधिका आप्ट फोटो शूट करवाते हुए। (साभारः इंस्टाग्राम)

बहुत से लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में फंस रह जाते हैं लेकिन शादी नहीं कर पाते। लेकिन राधिका आप्टे उनमें से नहीं है। राधिका आप्टे ने 2012 में लंदन बेस्ड म्यूजिसियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की। उन्होंने अपनी लॉन्ग डिस्टेंस मैरेज और पर्सनल लाइफ और वर्क के बीच संतुलन के बारे में कहा है। राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू खुलासा किया कि उनके और उनके पति के बीच लंबे डिस्टेंस की वजह से हर महीने एक-दूसरे से मिलने की कोशिश करते हैं।

राधिका आप्टे ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अपने पति को बेनेड कहती हैं और उनसे हर महीने मिलने की कोशिश करती हैं। या तो वह इंडिया आतें हैं या वह लंदन जाती हैं। उन्होंने कहा कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में यह बहुत जरूरी होता है कि वह टाइम टू टाइम वह एक-दूसरे मिले। उन्होंने कहा, ‘हमारे केस में, हम एक दूसरे हर महीने कुछ दिनों के लिए मिलते हैं। कई बार में अपने उनसे मिलने के लिए अपने कुछ प्लान कैंसल कर देती हूं।’

मिलने के कोशिश करते हैं

राधिका आप्टे ने कहा कि कई बार हो जाता है कि उनके शेड्यूल की वजह से एक महीने से डेढ़ महीने बाद भी मिलते है, लेकिन इससे ज्यादा टाइम नहीं लगाते। उन्होंने कहा,’अगर हमें किसी से मिलना है तो हमें पूरी कोशिश करनी चाहिए और यह अपने आप प्राथमिकता में हो जाता है। और यह बहुत आसान है, यह वही है जो हमें चाहिए और जो हम करना चाहते हैं। हमारे लाइफ में ट्रेवलिंग में अधिक खर्चा होता है। लेकिन यह हमारे मिलने के लिए बहुत जरूरी होता है।’

टाइमलाइन सेट करना जरुरी

राधिका आप्टे न कहा कि इससे बचने का कोई फॉर्मूला नहीं है। लेकिन लॉन्ग डिस्टेंस में रहने वाले हर कपल को टाइमलाइन्स सेट करना चाहिए की उन्हें कब मिलना चाहिए और अन्य चीजों से प्राथमिकता देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में शोर इन द सिटी से डेब्यू करने के एक सास बाद वह बेनेडिक्ट के साथ रिलेशनशिप में आ गई। लेकिन शादी के कई सालों बाद भी कई लोग उनकी शादी के बारे में नहीं जानते।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए राधिका आप्टे की तस्वीरें…

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।