बॉडी शेमिंग पर Radhika Apte ने किया खुलासा! करियर के दिनों को याद कर छलका दर्द

Film Companion को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने खुलासा किया कि उन्हें कई प्रॉजेक्ट्स से अजीबोगरीब वजह बताकर रिजेक्ट किया गया। हाल ही उन्हें एक और प्रॉजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उनकी तुलना में दूसरी ऐक्ट्रेस के बड़े ब्रेस्ट और लिप्स थे। राधिका (Radhika Apte) से कहा गया कि वह ज्यादा सेक्सी है और ज्यादा बिकेगी।

बॉलीवुड एक्टर्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बायनो से जानी जाती है। वह हमेशा ही लोगो के सामने अपने खुले विचारों रखने से कभी पिछे नही हटती। हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने अपने उपर बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए एक खुलासा किया है।

दरअसल कई बार एक्ट्रेसेस बॉडी शेमिंग का शिकार हो जाती है कभी कलर टोन तो कभी बॉडी शेप को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है यहां तक कि एक्ट्रेसेस को कई बार मेकर्स फिल्मों मे भी नहीं लेते। ऐसा ही कुछ राधिका आप्टे (Radhika Apte)  के साथ भी बिता हैं।

हाल ही में हुए Film Companion को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने खुलासा किया कि उन्हें कई प्रॉजेक्ट्स से अजीबोगरीब वजह बताकर रिजेक्ट किया गया। हाल ही उन्हें एक और प्रॉजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उनकी तुलना में दूसरी ऐक्ट्रेस के बड़े ब्रेस्ट और लिप्स थे। राधिका (Radhika Apte) से कहा गया कि वह ज्यादा सेक्सी है और ज्यादा बिकेगी।

इस दौरान राधिका (Radhika Apte)  ने अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद कर कहा की उन्हे  ‘बॉडी पर काम’ करने की सलाह दी गई थी राधिका आप्टे ने बताया कि जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो मुझसे मेरी बॉडी पर कुछ काम करवाने के लिए कहा गया। पहली मुलाकात में कहा गया कि मैं अपनी नाक की सर्जरी करवा लूं। दूसरी मुलाकात में मुझसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा गया, और ‘फिर यह सब चलता रहा। मुझसे कभी अपनी टांगों पर तो कभी जबड़े की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया। मुझे अपने बाल कलर करवाने में ही 30 साल लग गए। मैं तो कभी इंजेक्शन भी नहीं लगवाऊंगी। मुझे इन सब चीजों पर गुस्सा तो आया पर इनकी वजह से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया।’

काम की बात करें तो राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने 2005 में फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू  किया था। इसके बाद राधिका ने तमिल, तेलुगू, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया। अब वह जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के अपोजिट फिल्म ‘फॉरेंसिक’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं