राधिका आप्टे-देव पटेल की इंटीमेट तस्वीरें हुईं थीं लीक, अब एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, बोलीं- लोगों की सोच खराब

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) और देव पटेल (Dev Patel) ने फिल्म द वेडिंग गेस्ट (The Wedding Guest Movie) में साथ काम किया था। इस फिल्म के कुछ इंटीमेट सीन्स से जुड़ी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं। इसपर राधिका ने नाराजगी जाहिर की है।

राधिका आप्टे और देव पटेल ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म द वेडिंग गेस्ट में नजर आए थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इस समय देव पटेल (Dev Patel) के साथ लीक हुईं अपनी इंटीमेट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ने ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म द वेडिंग गेस्ट (The Wedding Guest Movie) में साथ काम किया था और यह तस्वीरें भी इसी फिल्म से जुड़ी हैं। एक इंटरव्यू में इन लीक तस्वीरों पर राधिका का गुस्सा फूट पड़ा।

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा, ‘मेरी फिल्म के ये सीन इसलिए लीक हुए क्योंकि लोगों की सोच खराब है। उस फिल्म में बहुत सारे खूबसूरत सीन हैं, लेकिन सिर्फ यही सीन लीक हुए। जो तस्वीरें लीक हुई हैं उसमें मैं और देव पटेल दोनों दिख रहे हैं, लेकिन ये क्यों कहा जा रहा है कि राधिका के सेक्स सीन फोटो लीक हुए हैं। मेल एक्टर्स के नाम पर ऐसा क्यों नहीं कहा जाता है।’

बताते चलें कि द वेडिंग गेस्ट फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। जल्द ही यह फिल्म भारत में भी रिलीज होगी। इससे पहले राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के लव मेकिंग सीन भी इंटरनेट पर लीक हुए थे। दोनों ने पार्च्ड फिल्म में साथ काम किया था। उस समय भी राधिका और आदिल ने मीडिया के सामने इन तस्वीरों के लीक होने पर नाराजगी जाहिर की थी।

गौरतलब है कि राधिका आप्टे कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी हैं। राधिका इस बारे में कहती हैं कि वह न्यूड सीन देने में कम्फर्टेबल महसूस करती हैं। राधिका आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन में दिखी थीं। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स और घोल में भी नजर आ चुकी हैं। इस समय उनके पास कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं।

अपनी लॉन्ग डिस्टैंस मैरिज पर क्या बोलीं राधिका आप्टे?

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को राधिका आप्टे ने दिया करारा जवाब, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।