Laxmmi Bomb Movie: राघव लॉरेंस ही करेंगे फिल्म का निर्देशन, अक्षय कुमार को इस वजह से बोले- थैंक्‍स

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Akshay Kumar Kiara Advani Laxmmi Bomb Movie) का निर्देशन राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence Laxmmi Bomb Movie) ही करेंगे। उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी दी है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का डायरेक्शन राघव लॉरेंस करेंगे। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के मशहूर एक्टर, कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence Laxmmi Bomb Movie) ने कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Akshay Kumar Kiara Advani Laxmmi Bomb Movie) से खुद को अलग कर लिया था। अब फिल्म के बोर्ड में उनकी वापसी हो गई है। उन्होंने ट्विटर पर अपने दोस्तों और फैंस को खुशखबरी देते हुए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है।

राघव लॉरेंस ने ट्वीट किया, ‘प्‍यारे दोस्‍तों और फैंस जैसी आपकी इच्‍छा थी, मैं लक्ष्‍मी बम फिल्म में बतौर डायरेक्‍टर लौट आया हूं। मेरी भावनाओं को समझने के लिए और सभी मुद्दों को समाधान करने के लिए अक्षय कुमार सर को बहुत धन्‍यवाद। दूसरा धन्यवाद प्रोड्यूसर शबीना खान को। मुझे सम्‍मान देने के लिए आप दोनों का धन्‍यवाद। मैं अक्षय कुमार सर के साथ दोबारा इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हूं। सभी का धन्‍यवाद।’

राघव लॉरेंस ने किया यह ट्वीट…

बताते चलें कि लक्ष्मी बम फिल्म (Laxmmi Bomb Movie Release Date) साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक है। फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Laxmmi Bomb Movie) एक किन्नर के किरदार में नजर आएंगे। कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Laxmmi Bomb Movie) के भी नजर आने की खबरें हैं। यह फिल्म 5 जून, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर राघव लॉरेंस के फैंस भी बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में राघव कैमियो रोल में भी नजर आ सकते हैं।

राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बम फिल्म से खुद को कर लिया था अलग, ट्विटर पर लिखी थी यह बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिए अक्षय कुमार की पहली हिरोइन अब ऐसी दिखती हैं…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।