नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी शुरू करेंगी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड सफर, तिग्मांशु धूलिया-संजय मिश्रा देंगे साथ

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब उनकी पत्नी अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाली हैं। जल्द ही इनकी फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आएगी। जानिए आखिर वो कौन-सी फिल्म है जिससे आलिया अपना फिल्मी सफर शुरू करेंगी और इस फिल्म बॉलीवुड की और कौन-कौन सी मशहूर हस्ती उनके साथ नजर आएंगी।

  |     |     |     |   Published 
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी शुरू करेंगी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड सफर, तिग्मांशु धूलिया-संजय मिश्रा देंगे साथ
राहुल मित्रा के साथ आलिया सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक मंझे कलाकार हैं। इन्होंने अपने अबतक के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मी दी है और अवॉर्ड्स जीते हैं। अब नवाज़ुद्दीन के बाद इनकी पत्नी आलिया भी बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली है। जी नहीं, वो बतौर एक्ट्रेस अपना फिल्मी सफर शुरू नहीं करने वाली, बल्कि वो प्रोडक्शन फील्ड मं अपना हाथ आजमाने जा रही हैं।

जी हां, आलिया सिद्दीकी जल्द ही फिल्म ‘होली काउ’ के जरिए प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखेंगी। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबरें आई थी और अब इस फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आई है जिसमें राहुल मित्रा और तिग्मांशु धूलिया के साथ संजय मिश्रा नजर आ रहे हैं। ये फोटो अंबाला फोर्ट के बदनागर की है, जो इंदौर से 120 किमी की दूरी पर है। ये फिल्म की कास्ट अभी इस जगह पर शूटिंग कर रही है।

जानिए फिल्म ‘होली काउ’ के बारे में
जहां इस फिल्म को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी प्रोड्यूस कर रही हैं वहीं, इसे डायरेक्ट करेंगे साई कबीर। इस फिल्म में राहुल मित्रा और तिग्मांशु धूलिया का स्पेशल अपीरिएंस है। फिल्म के डायरेक्टर साई कबीर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म मुख्य तौर पर एक गाय के ईद-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की लीड अदाकारा एक गाय होगी और ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म होगी।

फिल्म के डायरेक्ट साई कबीर गुजर चुके हैं डिप्रेशन से
आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर कुछ दिनों पहले डिप्रेशन में जाने की वजह से काफी सुर्खियों में थे। ये इससे निकलने के लिए रिहेबिलियशन सेंटर भी जा चुके हैं और ठीक होने के बाद वापस ये इस फिल्म की शूट में व्यस्त हो चुके हैं। डिप्रेशन के अलावा, ये अपने नौकरानी की मौत की वजह से भी ये चर्चे में रहे चुके हैं।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए कार्तिक आर्यन की किसिंग सीन को देखकर उनकी मम्मी और नानी का क्या रिएक्शन रहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply