एक दूजे के हुए प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, बेटे की शादी में इस गाने पर जमकर थिरके राज बब्बर

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर और उनकी मंगेतर सान्या सागर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बेटे की शादी में अभिनेता और राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने जमकर डांस किया।

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर और उनकी मंगेतर सान्या सागर ने पिछले साल सगाई की थी। 22 और 23 जनवरी, 2019 उनकी शादी की तारीख तय हुई थी। लखनऊ में प्रतीक और सान्या शादी के अटूट बंधन में बंधे। उन्होंने मराठी रीति-रिवाज से शादी की। दोनों परिवार और खास दोस्त उनकी शादी में शामिल हुए। बेटे की शादी में अभिनेता, दिग्गज कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने जमकर डांस किया।

राज बब्बर की बेटी जूही ने बताया कि प्रतीक की शादी में हमारे पिता बहुत खुश दिखे। उन्होंने कहा, ‘शादी में जब सभी रीति-रिवाजों के बाद गाने बजना शुरू हुए तो हम सभी फ्लोर पर डांस करने पहुंच गए। यह मेरे पिता के लिए बहुत बड़ा दिन था। वह बहुत कम मौकों पर नाचते हैं। उनका डांस देखे बगैर हमें अरसा हो गया। प्रतीक की शादी में उन्होंने खूब डांस किया। बचना ऐ हसीनो गाने पर मेरे पिता खूब नाचे। वह बहुत खुश थे।’

फिलहाल हनीमून पर नहीं जाएंगे प्रतीक और सान्या

प्रतीक और सान्या की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। जूही ने अपने भाई प्रतीक और भाभी सान्या के हनीमून पर जाने को लेकर कहा कि प्रतीक इस समय अपने काम में व्यस्त है। उसके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिन्हें उसे जल्द से जल्द पूरा करना है। ऐसे में फिलहाल वह दोनों हनीमून पर नहीं जा रहे हैं, हालांकि कुछ समय के बाद वह बाहर जरूर जाएंगे। प्रतीक की शादी में जूही और उनके एक्टर पति अनूप सोनी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।

बीएसपी नेता पवन सागर की बेटी हैं सान्या सागर

प्रतीक और सान्या की शादी में आर्या बब्बर अपनी पत्नी जैसमीन और फिल्ममेकर किशन बब्बर अपनी बेटी कजरी के साथ पहुंचे थे। उनकी शादी में देश के कई राजनेताओं ने भी शिरकत की। शुक्रवार को नवदंपति ने बॉलीवुड और परिवार के लोगों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है। बताते चलें कि सान्या सागर बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता पवन सागर की बेटी हैं। सान्या लंदन से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर चुकी हैं। सान्या राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं। सान्या निफ्ट इंस्टीट्यूट से फैशन कम्युनिकेशन में भी पढ़ाई कर चुकी हैं।

देखें प्रतीक और सान्या की शादी की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।