Raj Kundra: आखिर इस वजह से राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म बनाने के आरोपों के बाद चेहरे पर लगाते हैं अजीबोगरीब मास्क!

राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगने के बाद उन्हें पब्लिक प्लेस पर चेहरे पर अलग-अलग तरह के मास्क लगाए हुए स्पॉट किया जाता है. इस मास्क को लेकर राज (Raj Kundra) ने पहली बार पर्दा उठाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में जेल गए राज इन दिनों फेस पर अलग तरह का मास्क पहने नजर आते हैं. इस मस्क को लेकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ाया जाता है. हालांकि एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगने के बाद पब्लिक प्लेस पर उनके चेहरे पर अलग-अलग तरह का मास्क लगाए हुए स्पॉट किया जाता हैं. इस मास्क को लेकर कभी राज (Raj Kundra) ने कोई जिक्र नहीं किया, वहीं पहली बार राज कुंद्रा ने इस राज़ से पर्दा उठाया है.

यूजर ने पूछा:

मंगलवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर #AskRaj इंटरएक्टिव सेशन होस्ट करते हुए अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. किसी ने शिल्पा से उनकी शादी का सच पूछा, तो किसी ने उनके खिलाफ लगे आरोपों से जुड़े कई सवाल किए. वहीं इस बीच एक यूजर ने राज (Raj Kundra) से पब्लिक प्लेस पर चेहरा छुपा कर आने का राज पूछा. मास्क को लेकर एक यूजर्स ने लिखा कि ‘मुझे लगता है आपको मास्क पहनने कि जरूरत नहीं है. मुझे आप और शिल्पा मैम बहुत पसंद हैं और आपके पुरे परिवार को देखना हमेशा खुशियां देता है.’ यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

राज कुंद्रा ने कहा:

इसका ट्वीट पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने दिल की बातें शेयर करते हुए कहा कि, ‘मैं पब्लिक प्लेस के लिए मास्क नहीं पहनता हूं. मैं बस मीडिया को अपना चेहरा दिखने का मौका नहीं देना चाहता! मैं मीडिया ट्रायल से दुखी हूं, उनकी वजह से मैंने काफी झेला है. मीडिया कानून से ऊपर नहीं है! #आस्कराज’

जेल में काटी सजा :

आपको बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जुलाई 2021 में एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में उन्हें जमानत दे दी गई थी. हालांकि जेल में सजा काटकर आए राज कुंद्रा खुद को हमेशा निर्दोष बताते हैं. उनका (Raj Kundra) कहना है कि इस मामले में कानून ही न्याय करेगा और जल्द सच सबके सामने आएगा.

यह भी पढ़ें: Throwback: अमिताभ बच्चन को लेकर रेखा की ऐसी दीवानगी, एक्टर से मिलने के लिए साइन की हुई फिल्म को किया था मना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.