Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

Raj Kundra: सुप्रीम कोर्ट ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में आज एंटीसिपेटरी बेल दे दी है.

राज कुंद्रा

Bollywood News: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल मंगलवार यानी 13 दिसंबर को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से राज कुंद्रा को राहत मिली है. इनके साथ -साथ शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे जैसे एक्ट्रेसेस का नाम भी इसमें शामिल थी लेकिन इन्हें भी राहत मिल चुकी है. इन सभी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप था जिसके चलते अब अग्रिम जमान इन्हें मिल चुकी है. यह भी पढ़ें: Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग

राज कुंद्रा को मिली राहत

हाल ही में ANI ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘सुप्रीम कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को. साथ ही शर्लिन चोपड़ा, पुनम पांडे और उमेश कामत का नाम भी इसमें शामिल है’.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

अश्लील वीडियो बनाने की वजह से जेल गए थे कुंद्रा 

बता दें, इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तारी से इंटरिम प्रोटेक्शन दे रखी थी. वहीं अगर आपको याद हो तो साल 2021 को कुंद्रा के खिलाप केस दर्ज हुआ था. राज के साथ-साथ कई अन्य महिलाओं पर भी आरोप लगे थे. राज पर IPC की धारा 420, 292, 293 लगी थी. वहीं राज को पिछले साल जुलाई में मोबाइल एपलिकेशन पर अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने की वजह से हिरासत में ले लिया था. इसके बाद उन्हें कई महीनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.