राजस्थान पुलिस ने की रणवीर सिंह की तारीफें, कहा दीपिका पादुकोण के साथ आए तो होगा बैंड बाजा बारात से स्वागत

राजस्थान पुलिस ने रणवीर सिंह की एक्टिंग से प्रभावित होकर कहा है कि अगर वह दीपिका पादुकोण के साथ राजस्थान आएंगे तो उनका बैंड बाजा बारात से स्वागत किया जाएगा।

एक शूट के दौरान रणवीर सिंह।

गल्ली बॉय रणवीर सिंह की फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस के लिए राजस्थान पुलिस ने उनकी सराहना की है। राजस्थान पुलिस ने ट्विटर पर ‘सिंबा’ के एक्टर अमेजिंग एक्टिंग परफॉर्मेंस के लिए बधाइयां दी और सराहना की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तुम आए तो ‘गल्ली बॉय’ की तरह थे लेकिन आप ‘बाजीराव मस्तानी’ और यहां तक की ‘सिंबा’ बन गए।

राजस्थान पुलिस ने ट्विटर में कहा कि आपको यहां देखकर खुशी होती है। अगली बार आप दीपिका पादुकोण के साथ यहां आएंगे तो लोग बैंड बाजा बारात से आपका स्वागत करेगी। रणवीर सिंह ने पोस्ट का जवाब देते हुए राजस्थान पुलिस को धन्यवाद कहा। रणवीर सिंह अभी ‘गल्ली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जोकि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

‘गल्ली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य रोल में हैं। फिल्म का म्यूजिक एल्बल पहले लॉन्च हो गया है और लोगों से इसे बहुत तारीफें मिल रही हैं। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन और टागर बेबी ने को-प्रोड्यूस़्ड किया है। फिल्म स्ट्रीट रैपर्स डिवाइन और नैजी के जीवन पर आधारित है।

यहां देखिए राजस्थान पुलिस ट्वीट

रणवीर सिंह की पिछली ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक धमाल मचाया हुआ है। सिंबा में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में थे। फिल्म पिछले साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म पहले ही हफ्ते में सौ करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था।

सिंबा ने मचाया धमाल

सिंबा रोहित शेट्टी की आठवीं फिल्म है जिसने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। ‘सिंबा’ रोहित की सिंघम सीरिज की अगली कड़ी की फिल्म थी। जिसमें अजय देवगन ने गेस्ट एपियरेंस दिया। इस फिल्म से सारा अली खान की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री हुई है। हालांकि इससे पहले वो ‘केदारनाथ’ में आईं थी। उनके अपॉजिट सुशांत सिंह राजपूत थे।

यहां देखिए रणवीर सिंह तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रशा लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।