विवादों के बीच क्या सुष्मिता सेन ने किया अपने ही भाई राजीव सेन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो? भाई ने दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को हाल ही में उनके ललित मोदी के साथ चल रहे अफेयर के चलते सुर्खियों में देखा गया था वही दूसरी ओर सुष्मिता के भाई राजीव सेन भी चारू आसोपा के साथ उनके तलाक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन( Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी के साथ चल रहे उनके अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। सुष्मिता के साथ-साथ उनके भाई राजीव सेन भी चर्चाओं में छाए हुए हैं ,राजीव सेन अभिनेत्री चारु आसोपा के साथ तलाक को लेकर मीडिया की लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं । राजीव ने चारु पर उन्हें धोखे में रखने के इल्जाम भी लगाए हैं व राजीव का रखना है कि चारु ने उन्हें उनकी पहली शादी के विषय में कुछ भी नहीं बताया था । परंतु चारु का कहना यह है कि राजीव को इस विषय में सिर्फ मालूम ही नहीं था परंतु उन्होंने चारु को उनके इस बड़े कदम के लिए सराहना भी दी थी।

राजीव ने बताई सच्चाई

अभी हाल ही में कुछ रिपोर्ट भी सामने आई थी ,जिनमें यह बताया जा रहा था कि सुष्मिता सेन अपनी भाभी चारू को सपोर्ट कर रही हैं ,और इसकी वजह से उन्होंने अपने भाई राजीव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। परंतु राजीव से बात करते समय उन्होंने इस बात पर सफाई दी और कहा कि, ” ऐसा मीडिया के द्वारा कहा जा रहा है कि, मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है । परंतु सच्चाई तो यह है कि उन्होंने मुझे कभी भी फॉलो किया ही नहीं था। इसीलिए यह खबर मुझे परेशान कर रही थी और इसकी सच्चाई सभी के सामने आनी जरूरी थी।

चारु खेलती हैं विक्टिम कार्ड

दूसरी बात यह है कि सुष्मिता मुझे सिर्फ ट्विटर पर फॉलो करती हैं और वह भी एक काफी लंबे समय से। मीडिया का यह भी कहना है ,कि मेरी बहन सुष्मिता चारु को सपोर्ट कर रही है ।परंतु मैं सिर्फ यही कहूंगा की मेरी बहन इतनी स्मार्ट तो हैं कि वह ये जानती हैं कि आज हम कहां स्टैंड करते हैं। और अभी तक तो यह बात सभी को पता चल ही चुकी है कि मेरी पत्नी कितनी सरल हैं। क्योंकि वह विक्टिम कार्ड खेलने में मास्टर हैं। परंतु जब राजीव से यह पूछा गया कि आखिर सुष्मिता चारु को इंस्टाग्राम पर क्यों फॉलो करती हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि, ” आप यह बात मेरी बहन से पूछे मुझसे नहीं”।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।