नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय के साथ दिखेंगे राजेंद्र गुप्ता, निभाएंगे बेहद ही अहम रोल

नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बायोपिका पीएम नरेंद्र मोदी बनने जा रही है। इस बायोपिक की शूटिंग कुछ वक्त पहले शुरु कर दी गई थी। इस बायोपिक में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में राजेंद्र गुप्ता ( फोटो साभार - ट्विटर)

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बनने जा रही है। इस बायोपिक में अब एक्टर राजेंद्र गुप्ता पीएम नरेंद्र मोदी के पिता दामोदरदास मूलचंद मोदी का रोल निभाएंगे। जबकि यतिन कारेकर पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय का भी बायोपिक में खास रोल होगा। इस फिल्म को ओमंग कुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। साथ ही सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस खबर को ब्रेक किया और फिल्म से राजेंद्र गुप्ता का ऑफिशियल लुक भी शेयर किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस प्रोजेक्ट में एक्टर यतिन कारेकर भी नजर आ सकते हैं। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। यह गुजरात में और देश के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर शूट की जाएगी। फिल्म डायरेक्टर संदीप सिंह ने हमेशा व्यक्ति विशेष कहानियों में रुचि दिखाई है। बात चाहे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘मैरी कॉम’ हो, ‘सरबजीत’ हो या आने वाली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की।

बायोपिक्स को लेकर अपने जुनून पर संदीप सिंह ने कहा,’ बात चाहे मैरी कॉम की कहानी की हो, सरबजीत या फिर हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री इनकी कहानियों ने मेरे दिल को छुआ है। ऐेसे में एक रचनात्क दिमाग के तौर पर हमें यह समझने की कोशिश करने होगी कि फिल्मों का व्यापार अब बदल गया है। बॉक्स ऑफिस पर अब कमाई कहानी पर आधारित होती है न कि कलाकारों पर।

फिल्म बनाने के लिए पीएम मोदी को चुनने के सवाल पर भी उन्होंने जवाब दिया,’ मैं उन पर इसलिए फिल्म बनाना चाहता था क्योंकि उनकी लाइफ वास्तव में प्रेरक है।लेकिन जब मैंने इसके बारे में सबको बताना शुरु किया तो सभी ने कहा कि ये बेहद ही रिस्की काम है क्योंकि वे वर्तमान भारत के प्रधानमंत्री है और उनके बारे में लोगों के मन में एक निश्चित विचार हैं।

यहां देखिए विवेक ओबेरॉय से जुड़ा वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।