Darbar Movie Review: रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का फैंस पर चला जादू, फिल्म को लेकर मना रहे हैं जश्न

Durbar Movie Review: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' (Durbar) आज सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के रिलीज होने पर हर बार की तरह इस बार भी रजनीकांत के फैंस ने फिल्म के रिलीज का जोरदार स्वागत किया है। सुपरस्‍टार रजनीकांत के फैंस की दीवानगी का कोई जवाब नहीं है।

रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' की तस्वीर

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘दरबार’ (Darbar) आज सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के रिलीज होने पर हर बार की तरह इस बार भी रजनीकांत के फैंस ने फिल्म के रिलीज का जोरदार स्वागत किया है। सुपरस्‍टार रजनीकांत के फैंस की दीवानगी का कोई जवाब नहीं है।

सुपरस्टार रजनीकांत दरबार में एक पुलिस कमिश्नर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्‍म की कामयाबी के लिए उनके चाहने वाले पूजा – प्रार्थनाएं भी कर रहे हैं। उनके कुछ फैंस ने फिल्‍म ”दरबार” की कामयाबी के लिए बिना प्‍लेट के सीधे फर्श पर रखकर खाना खाया। इस प्रथा को स्‍थानीय भाषा में ”मान सोरू” कहते हैं. साथ ही कई फैंस ने तो इस फिल्म की कामयाबी के लिए व्रत भी रखे हैं।

Darbar Movie Leaked Online: रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ हुई ऑनलाइन लीक, क्या इसका असर बॉक्स ऑफिस पर होगा?

चेन्नई में दरबार फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के दौरान काशी थिएटर में दर्शकों ने जमकर जश्न मनाया। रजनीकांत के पोस्टरों पर दूध से अभिषेक किया और पटाखों और मिठाइयों के साथ इस फिल्म की रिलीज की खुशियां मनाई। तमिलनाडु में रजनीकांत को लेकर हमेशा एक अलग तरह की ही दीवानगी देखने को मिलती है। जब ”दरबार” का ट्रेलर रिलीज हुआ था उस समय रिलीज होते ही इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। फिल्म का ट्रेलर जमकर वायरल हुआ था। वहीं अब फिल्म को लेकर भी दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। फिल्म को ए आर मुरुगादास ने डायरेक्ट किया है। इस कॉप ड्रामा में सुनील शेट्टी विलेन की भूमिका में दिखेंगे। रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.