रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 पर इन फिल्मों का संकट, फ्लॉप होने की संभावना

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 को टक्कर देंगी यह बिग बजेट फिल्में

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वैसे इस फिल्म को काफी वक्त पहले ही रिलीज किया जाना था लेकिन कभी क्लैश तो कभी एडिटिंग का काम पूरा न होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे खिसकती गई। जबकि अब फाइनली इस फिल्म को इस साल अप्रेल में रिलीज किया जाएगा। बता दें, यह फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है। हालांकि, इस साल 2018 में फिल्म ‘2.0’ और बाकि फिल्मों के बीच जबरदस्‍त क्‍लैश देखने को मिलेगा। इससे जाहिर है कि इस फिल्म के कारोबार पर बुरा असर पड़ेगा। सूत्रों के मुताबिक, 450 करोड़ रुपये के बजट में बन रही एक ऐसी ही फिल्‍म पर संकट के बादल घिर आये हैं। इस साइंस फिक्‍शन फिल्‍म के सामने तीन और फिल्‍में होगी जो एक ही समय में रिलीज होगी। ऐसे में इस फिल्म के कारोबार पर प्रभाव पड़ते दिखेगा। जबकि इस फिल्‍म को एक बार क्‍लैश से बचाने के लिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 पर इन फिल्मों का संकट, फ्लॉप होने की संभावना है।

ख़बरों के अनुसार, रजनीकांत और अक्षय की ये फिल्‍म 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है। जबकि इसी दिन तीन और फिल्‍में रिलीज हो रही है। और वो है – टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’, और कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे की ‘मणिकर्णिका’ और एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर। जबकि यह तीनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड टोन के लिए तैयार है। टाइगर की बागी 2 फिल्म बागी का सीक्‍वल है। जो पहले ही हिट साबित हुई थी। वहीं, मणिकर्णिका भी कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है, जबकि अंकिता इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके साथ-साथ हॉलीवुड फिल्‍म एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है। ऐसे में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का कारोबार प्रभावित होने की शत प्रतिशत आशंका है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.