ड्रिंक एंड ड्राइव के खिलाफ दिखा ऑस्ट्रेलिया पुलिस का अनोखा अंदाज, रजनीकांत की तस्वीर का किया इस्तेमाल

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक फैली हुई है। ऑस्ट्रेलिया की डर्बी पुलिस तो 'थलाइवा' के मीम का इस्तेमाल 'ड्रिंक एंड ड्राइव' के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तक में कर रही है।

सुपरस्टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दक्षिण भारतीय फिल्मों के ‘थलाइवा’ यानी रजनीकांत को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। रजनीकांत अपनी फिल्मों के जरिए समाज को सोशल मैसेज देने के लिए भी पहचाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर रजनीकांत के तमाम मीम वायरल होते रहते हैं। अब उनके मीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं। जी हां, आपको यकीन नहीं हो रहा है तो नीचे इसका सबूत भी है। दरअसल डर्बी पुलिस द्वारा ‘ड्रिंक एंड ड्राइव’ के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में रजनीकांत की तस्वीर का इस्तेमाल कर रही है।

डर्बी पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बीती 10 फरवरी को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में पुलिस ने एक ‘ड्रिंक एंड ड्राइव’ केस का जिक्र किया है। पुलिस ने गाड़ी चला रहे एक शख्स का ब्रीथ एनालाइजर टेस्ट किया और उसके रिजल्ट पर हैरानी जताते हुए रजनीकांत की तस्वीर का इस्तेमाल किया। जो फोटो प्रयोग की गई है वह उनकी फिल्म ‘2.0’ से ली गई है। फोटो में अभिनेत्री एमी जैक्सन भी नजर आ रही हैं। डर्बी पुलिस का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया।

डर्बी पुलिस ने किया यह ट्वीट…

डर्बी पुलिस का यह ट्वीट देखकर रजनीकांत के फैंस भी काफी खुश हैं क्योंकि ‘थलाइवा’ की तस्वीर का विदेशी पुलिस तक इस्तेमाल कर रही है। बहरहाल इस वाक्ये से एक बार फिर साबित होता है कि रजनीकांत के फैंस भारत में ही नहीं कई देशों में फैले हुए हैं। बताते चलें कि पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की फिल्म ‘2.0’ ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म ने करीब 600 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसी साल पोंगल के अवसर पर रजनीकांत ने अपने फैंस को ‘पेट्टा’ फिल्म का तोहफा दिया था। उनकी यह फिल्म भी सुपरहिट रही।

बीती 11 फरवरी को उनकी बेटी सौंदर्या और अभिनेता-कारोबारी विशगन वनांगामुडी की चेन्नई में शादी हुई। सौंदर्या और विशगन की यह दूसरी शादी है। उनकी शादी में टॉलीवुड, बॉलीवुड और राजनीति जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।