Petta Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा’ ने पहले दिन वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़ रुपये

Petta Box Office Collection Day 1: दक्षिण भारत के 'थलाइवा' सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'पेट्टा' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी हैं।

'2.0' के बाद रजनीकांत ने फैंस को 'पेट्टा' के रूप में पोंगल का तोहफा दिया है।

Petta Box Office Collection Day 1: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘पेट्टा’ (Petta) 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में पहली बार बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए। रजनीकांत (Rajinikanth) ने ‘पेट्टा’ (Petta) को फैंस के लिए पोंगल का तोहफा बताया। चार भाषाओं तमिल, तेलुगू, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड करीब 15 से 20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

रजनीकांत (Rajinikanth) की यह फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी रिलीज की गई। फिल्म समीक्षकों के अनुसार, पहले दिन फिल्म ने यूएस में करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये का बिजनेस किया, जोकि अपने आप में मायने रखता है। इससे पहले रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) स्टारर फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। अक्षय फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आए थे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 750 रुपये का बिजनेस किया।

फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने किया ये ट्वीट…

बहरहाल ‘पेट्टा’ (Petta) की बात करें तो यह फिल्म थलाइवा की फैन फॉलोइंग को देखते हुए तमिलनाडु में ही करीब 600 स्क्रीन में रिलीज की गई। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘पेट्टा’ (Petta) को पॉजिटिव रेटिंग्स दी हैं। पिछले दो महीनों में रिलीज होने वाली यह रजनीकांत (Rajinikanth) की दूसरी फिल्म है। इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्ट किया है। ‘पेट्टा’ (Petta) के साथ-साथ रिलीज होने वाली साउथ के एक और सुपरस्टार अजीत की फिल्म ‘विश्वासम’ (Viswasam) से इसको टक्कर मिल रही है।

तमिलनाडु में ‘पेट्टा’ (Petta) के ऑनलाइन लीक होने की भी खबरें हैं। बताया जा रहा है कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर फिल्म का एचडी प्रिंट शेयर किया गया है। हालांकि पुलिस ने फिल्ममेकर्स की ओर से शिकायत मिलने के बाद छानबीन शुरू कर दी है। बताते चलें कि तमिलनाडु के बड़े एक्टर-डायरेक्टर विशाल (Vishal) को पिछले महीने चेन्नई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। विशाल (Vishal) पर तमिल रॉकर्स वेबसाइट की मदद करने भी आरोप लगे हैं।

देखें ‘पेट्टा’ का हिंदी ट्रेलर…

देखें ‘पेट्टा’ के पोस्टर्स…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।