रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म ‘पेट्टा’, इस वेबसाइट ने उड़ाई रजनीकांत की नींद

Petta Online Leak: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पेट्टा' (Petta) रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई। तमिलनाडु की इस वेबसाइट पर फिल्म लीक करने का आरोप लगा है।

'पेट्टा' फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर की है।

Petta Online Leak: साउथ इंडियन फिल्मों के थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘पेट्टा’ (Petta) 10 जनवरी को रिलीज हो गई। फिल्म समीक्षकों के अनुसार, ‘पेट्टा’ (Petta) ने पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म के रिलीज होते ही यह ऑनलाइन लीक हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर फिल्म के एचडी प्रिंट को अपलोड कर दिया गया। फिल्ममेकर्स से शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार को रिलीज होने के कुछ देर बाद ‘पेट्टा’ (Petta) फिल्म का एचडी प्रिंट पाइरेसी के लिए चर्चित वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया। फिल्म को तमिल और तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी अपलोड किया गया था। फिल्ममेकर्स को जैसे ही इसका पता चला उन्होंने फौरन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और वेबसाइट के खिलाफ एक्शन लेते हुए फिल्म को वहां से हटाया। इससे पहले कई वेबसाइट्स की ओर से मेकर्स को फिल्म लीक करने की धमकी मिली थी।

हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे थे फिल्ममेकर्स

पिछले साल दिसंबर में फिल्ममेकर्स ने लीक की धमकियों से डरकर मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। अदालत ने पाइरेसी के खिलाफ राज्य सरकार को आदेश देते हुए 12 हजार वेबसाइट्स को बैन करने को कहा था, लेकिन फिल्म लीक के बाद ऐसा लगता है कि तमिलरॉकर्स वेबसाइट के सामने अदालत का आदेश भी कुछ नहीं है।

कार्तिक सुब्बाराज हैं ‘पेट्टा’ फिल्म के डायरेक्टर

बताते चलें कि इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म आज हिंदी में रिलीज हो रही है। कार्तिक सुब्बाराज ने फिल्म का निर्देशन किया है। रजनीकांत(Rajinikanth), नवाजुद्दीन के अलावा फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), तृषा (Trisha), बॉबी सिम्हा (Bobby Simha) और सिमरन बग्गा (Simran Bagga) अहम किरदारों में हैं।

देखें ‘पेट्टा’ का हिंदी ट्रेलर…

देखें फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।