रजनीकांत लांच कर सकते हैं अपना चैनल, ‘लोगो’ में होगी सुपरस्टार की झलक

रजिस्ट्रार ऑफ ट्रेडमार्क को भेजे गए एक पत्र में रजनीकांत ने कहा है कि फोरम के प्रमुख ने ट्रेडमार्क के लिए जो आवेदन किया है। उस पर काम किया जाए और प्रस्तावित चैनल के 'लोगो' में उनके नाम और फोटो के इस्तेमाल पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

सुपरस्टार रजनीकांत अपना एक टीवी चैनल शुरू करने में जुट गए हैं। रजिस्ट्रार ऑफ ट्रेडमार्क को भेजे गए एक पत्र में रजनीकांत ने कहा है कि फोरम के प्रमुख ने ट्रेडमार्क के लिए जो आवेदन किया है। उस पर काम किया जाए और प्रस्तावित चैनल के ‘लोगो’ में उनके नाम और फोटो के इस्तेमाल पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। रजनीकांत के नजदीकी सूत्रों ने शुक्रवार को इसकी सत्यता की पुष्टि की है। रजनी मकक्कल मंदरम के प्रशासक वी एम सुधाकर ने सुपरस्टार टीवी, रजनी, टीवी, थलाइवार टीवी ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है।

गौरतलब है कि ‘कलैगनार टीवी’ के तहत सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने अपने विचारों को लोगों तक पहुंचाने के लिए ‘न्यूज जे’ शुरू किया था। वहीं, विपक्षी द्रमुक ने ‘सन टीवी’ शुरू किया था। पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की सहयोगी वी के. शशिकला के रिश्तेदारों द्वारा ‘जया टीवी’ का प्रबंधन किया जाता था। गौरतलब है कि 68 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी।

हालही में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 बड़े पर्दे पर आई थी। जिसने सिनेमाघरों में धुआधार कमाई की। इस फिल्म में हॉलीवुड सरीखे वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जो इस फिल्म की यूएसपी है। युवा और बच्चे इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। जिसकी वजह से ही ये फिल्म 700 करोड़ रुपए से की अधिक की कमाई करने में सफल रही हैं।

वहीं, दूसरी तरफ कई फिल्म समीक्षकों का मानना है कि कमजोर कहानी के बावजूद यह फिल्म अपनी टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के जरिए दर्शकों को कुर्सी पर बांधे रखती है। इस फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे कलाकार भी मुख्य भुमिका में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं।

ये देखिए वीडियो…

देखिए रजनीकांत की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।