रजनीकांत ने ‘पेटा’ को लेकर कहीं ये बड़ी बात, फिल्म देखने पर मजबूर हो जाएंगे आप

इस फिल्म में रजनीकांत के साथ विजय सेतुपति,नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सिमरन और त्रिशा नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित की जा रही है।

पेटा फिल्म राजनीकांत की 165 वीं फिल्म होने वाली है।

एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की आने वाले फिल्म ‘पेटा’ में 67 साल के रजनीकांत बेहद छोटी उम्र के दिखाई दे रहे हैं। पेटा फिल्म के अब तक आए मोशन पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर रजनीकांत ने खुलकर बातचीत की।

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘पेटा’ मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी। ‘पेटा’ का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। ‘पेटा’ के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने फिल्म को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बताया।

रजनीकांत ने ‘पेटा’ की शुरुआत की प्रक्रिया के बारे में बताया। रजनीकांत ने कहा, ‘जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नन घर आए थे और मुझसे अपने प्रोडक्शन में अभिनय करने का आग्रह किया तो मैंने उन्हें तुरंत हा कह दिया। कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई। कार्तिक की कहानी मेरे दिमाग में थी और दूसरे निर्माताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था।’

रजनीकांत ने कहा, ‘इसके बाद मैंने फिर से कार्तिक को इस साल बुलाया और फिर से कहानी सुनाने को कहा। इस बार उन्होंने कहानी को बेहतरीन तरीके से सुनाया, जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर थी।’ सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘पेटा’ के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है।

इस फिल्म में रजनीकांत के साथ विजय सेतुपति,नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सिमरन और त्रिशा नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित की जा रही है। इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरु हो गई है। पेटा फिल्म राजनीकांत की 165 वीं फिल्म होने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह पहली साउथ की फिल्म होगी। ऐसा पहला मौका होगा जब दो बेहतरीन एक्टर एक साथ नजर आएंगे। वेल रजनीकांत की इस फिल्म के बारें में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके बताएं।

देखिए आज की टॉप 5 खबरों का ये वीडियो…

देखिए रजनीकांत की अन्य तस्वीरें…

 

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।