Happy Birthday Rajinikanth: ऐसे सौंदर्या ने पापा रजनीकांत को दी जन्मदिन की बधाईयां, कहा-‘मेरे पापा मेरे सबकुछ’

Rajinikanth Birthday: सुपरस्टार रजनीकांत का आज दिसंबर 12 को अपना 69वें जन्मदिन मना रहे हैं। उनके लाखों फैंस आज का दिन त्यौहार की तरह मनाते हैं और सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिये बधाइयां देते हैं।

रजनीकांत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का आज दिसंबर 12 को अपना 69वें जन्मदिन मना रहे हैं। उनके लाखों फैंस आज का दिन त्यौहार की तरह मनाते हैं और सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिये बधाइयां देते हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बॉलवुड, टॉलीवूड और पॉलिटिशियन भी उन्हीं जन्मदिन की बधाइयां देते है। आज का दिन उनके परिवार वालों के लिए भी बहुत ख़ास दिन है, रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने ट्विटर पर अपने प्रिय पिताजी को बधाइयां दी है।

सौंदर्या (Soundarya Rajinikanth) ने रजनीकांत के साथ फोटो शेयर की है जिसका का कैप्शन लिखा है- ‘मेरे पापा… मेरे सबकुछ’। हैं न बहुत ही खूबसूरत तस्वीर! रजनीकांत ने कड़ी मेहनत से इस मुक़ाम तक पहुंचे हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं लेकिन साउथ इंडस्ट्री में भी नाम कमाया है। लगभग 165 फिल्मों में उन्होंने काम किया हैं। अपने फिल्मों के जरिये गरीबों को हमेशा सपोर्ट करते दिखे है लेकिन असलियत में भी वे उतने ही दयालु है।

ये भी पढ़े: Darbar Movie: सलमान खान, मोहनलाल और कमल हासन करेंगे रजनीकांत की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर रिलीज

उनके जर्नी के बारे में बात करे तो, रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले बस कंडक्टर थे। और वो कहते हैं है ना, नशीब में जो हो वो होक ही रहता है। हालही में बातचीत में रजनीकांत के कहा था – “मैं जो कुछ भी हूँ, इसका सारा क्रेडिट मेरे माता- पिता को जाता है। भगवान का आशीर्वाद और, फिल्म फ्रटर्निटी, डायरेक्टर और मेरे फैंस जो मुझे देश के हर कोने पर प्यार करते है। वर्कफ्रंट की बात करे तो रजनीकांत की अगली फिल्म दरबार में दिखेंगे। यह फिल्म एआर मुरुगादोस डायरेक्ट करेंगे और मुख्य किरदार में नयनथारा दिखेंगी।

ये भी पढ़े: Darbar Movie: रजनीकांत-नयनतारा की फिल्म में इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, दिखाएंगे एक्शन का दम

सौंदर्या रजनीकांत शादी की रसमें की वीडियो ज़रूर देखें