तहलका मचाने को तैयार ‘मेड इन चाइना’, गुजराती बने राजकुमार राव मचाएंगे धमाल

राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज होने के लिए तैयार है। राजकुमार राव 'मेड इन चाइना' की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम के साथ फोटो शेयर किए हैं।

फिल्म ‘स्त्री’ की अपार सफलता के बाद राजकुमार राव की एक और फिल्म ‘मेड इन चाइना’ रिलीज होने के लिए तैयार है। राजकुमार राव ‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम के साथ फोटो शेयर किए हैं। फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग पूरी होने के बाद टीम बेहद खुश नजर आ रही है। फिल्म अगले साल अगस्त माह में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसी संभावना है कि फिल्म कमाल करने वाली है। इसमें राजकुमार राव बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। राजकुमार राव एक बार फिर नए अंदाज के साथ हमारे बीच दिखने वाले हैं।

फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के पूरी टीम की तस्वीर राजकुमार राव ने ट्विट किया है। राजकुमार राव ने लिखा है, ‘वाह क्या शूटिंग थी और वाकई मजा आया! आप लोगों को देखने के लिए बिग स्क्रीन तक का इंतजार नहीं कर सकता।’ इससे राजकुमार का अंदाज साफ दिख रहा है। फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की ये तस्वीर रात में ली गई है। अब फिल्म के ए़डिटिंग आदि का काम शुरू होगा। मिखिल मुसले के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मेड इन चाइना’ धमाल मचाने वाली है। फिल्म में राजकुमार एक गुजराती बिजनेसमैन का रोल अदा कर रहे हैं। नाम से पता चल रहा है कि स्वेदसी और विदेशी की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

तो क्या ‘सुई धागा’ से मिलेगी कहानी?
फिल्म ‘मेड इन चाइना’ बिजनेसमैन के संघर्ष की कहानी को लेकर आ रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव गुजराती व्यापारी की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं, मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी का रोल अदा करती नजर आएंगी। इस फिल्म में हमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ की तरह ही कुछ देखने को मिल सकता है। फिलहाल ‘मेड इन चाइना’ को लेकर जो जानकारी सामने आई है उससे तो यही पता चल रहा है कि फिल्म ‘सुई धागा’ से मिल रही है। वैसे राजकुमार की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ व्यापार के अलावा विदेशी उत्पादन का खिलाफत करती दिख सकती है। देखते है कि राजकुमार बिजनेमैन बनकर कितनी कमाई कर पाते हैं।

यहां देखिए सुई-धागा का वीडियो

फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.