अपनी फिल्म के दिल्ली प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव बोले कि उन्हें नई चुनौतियों से है प्यार, पहुंचे टेक्निया!

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म हिट : द फर्स्ट केस में साथ नजर आएंगे यह फिल्म एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है और यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म “हिट : द फर्स्ट केस” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म एक तेलुगू मूवी का रीमेक है , जिसके निर्माता सुपरस्टार नानी थे। हिंदी में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं ,और इसका निर्देशन ओरिजिनल मूवी के डायरेक्टर सैलेश कोलानू ने ही किया है।यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और इस फिल्म में राजकुमार राव एक कॉप की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सानिया मल्होत्रा राजकुमार राव की प्रेमिका के रूप में नजर आ रही हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

राजकुमार राव ने जीते सभी के दिल

यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अभी इस फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म के दिल्ली प्रमोशंस के लिए आज अभिनेता राजकुमार राव ,सानिया मल्होत्रा और निर्देशक शैलेश कोलानु रोहिणी के ‘ टेकनिया इंस्टीट्यूट आफ एडवांस्ड स्टडीज’ में पहुंचे ,जहां पर राजकुमार अपने सभी युवा फैंस से मिले और उनका अभिवादन किया। इसी दौरान कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. अजय कुमार सिंह , डीन डॉ. एम. एन. झा और फैकल्टी हेड श्री मयंक अरोड़ा ने फिल्म पूरी स्टार कास्ट का स्वागत किया ।

राजकुमार राव ने दिया यूथ को मैसेज

राजकुमार (Rajkummar Rao)  ने सभी फैंस को मोटिवेट किया और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की सिख दी। राजकुमार ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है? राजकुमार ने कहा कि, उन्हें अपनी हर फिल्म में एक नया चैलेंज लेने में बहुत मजा आता है और उन्हें यह बहुत पसंद है। इसी के साथ साथ सान्या मल्होत्रा ने सभी फैंस से उनकी आने वाली फिल्म हिट को देखने के लिए दरखास्त की और सभी  के साथ तस्वीरें भी खिंचाई।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।