राजकुमार राव ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही ये बात, विश्वास ही नहीं हो रहा था

राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की घटना को याद करते हुए कहा- उन्हें तो इस बारे में एक जर्नलिस्ट के द्वारा पता चला था जिसने उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया था। इस खबर पर उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था। सुशांत की निधन की खबर से उन्हें बड़ा झटका लगा था।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर सुर्खियों में है। राजकुमार राव इस समय अपनी फिल्म का जोरो शोरो से प्रोमोशन कर रहे है। इस बिच अब राजकुमार राव ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बात की है। एक्टर ने बताया कि सुशांत की मौत से उन्हें बहुत बेहद झटका लगा था।

Rajkummar Rao

राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर थे शोक

दरअसल, राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की घटना को याद करते हुए कहा- उन्हें तो इस बारे में एक जर्नलिस्ट के द्वारा पता चला था जिसने उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया था। इस खबर पर उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था। सुशांत की निधन की खबर से उन्हें बड़ा झटका लगा था। बता दें की राजकुमार और सुशांत  ने फिल्म ‘काई पो चे’ में साथ काम किया है दोनो की साथ में अच्छे दोस्ट और को स्टार थे। राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी बॉन्डिंग थी

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत का नहीं सुलझा मामला

बता दें 14 जून 2020 को सुशांत का निधन हो गया था। आज भी सुशांत केस सुलझ नहीं पाया है और इसकी जांच लगातार जारी है। इस मामाले मे रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था लेकिन सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगातार इस केस की जांच में जुटी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CfJBsHqplNW/

राजकुमार राव वर्कफ्रंट

फिल्म की बात करें तो राजकुमार राव बहुत जल्द फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ (Hit-The First Case)  में सान्या मल्होत्रा  (Sanya Malhotra) के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्राम मे जकुमार  विक्रम नाम के पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं, जो अपनी पिछली जिंदगी के बीच क्राइम को सुलझाता और उसे लड़ता हुआ नजर आता है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म का सीक्वल है। फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा राजकुमार राव ‘मोनिका’, ‘ओ माय डार्लिंग’ और ‘भीड़’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Hit-The First Case

विवेक अग्निहोत्री का शाहरुख खान और सलमान खान पर वार, बॉलीवुड की खराब इमेज के लिए ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं