राजकुमार राव की अगली फिल्म होगी रुह-अफजा, इस हॉरर कॉमेडी में फुकरे फेम वरुण शर्मा के साथ भगाएंगे भूत

एक्टर राजकुमार राव फिल्म 'स्त्री' के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ एक बार फिर से काम करेंगे। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ फुकरे फेम वरुण शर्मा होंगे। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसे मृगदीप लांबा भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वरुण शर्मा और राजकुमार राव। (फोटोःइंस्टाग्राम)

एक्टर राजकुमार राव फिल्म ‘स्त्री’ के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजान  के साथ एक बार फिर से काम करने वाले हैं।  राजकुमार राव,  दिनेश विजान के साथ फिल्म का रूह-अफजा में काम करेंगे। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा फुकरे फेम वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म में एक गाना गाने वाले भूत के इर्द-गिर्द घूमती है। जोकि एक दुल्हा होता है और अफनी दुल्हन की तलाश करता है। कस्बे में एक हर समय शादियां होती रहती हैं और स्थानीय महिलाएं सुहाग रात वाले दिन रातभर नव दंपत्ति को जगने के लिए जिससे की वह भूत की चपेट में न आए।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में होगी शूटिंग

फिल्म ‘रूह-अफजा’ को बनाने के लिए पहली बार स्त्री फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान और फुकरे फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर मृगदीप लांबा साथ आए हैं। इसमें राजकुमार राव लीड रोल में होंगे और वरुण शर्मा सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाएंगे। फिल्म में लीड एक्ट्रेस को जल्दी फाइनल कर लिया जाएगा। फिल्म का सेट उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लगाया जाएगा

डायरेक्टर का जल्द खुलासा

प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने फिल्म के टाइटल को लेकर मुंबई मिरर को बताया कि गर्मियों को रिफ्रेश करने वाली इस ड्रिंक के नाम पर रखा गया है लेकिन रूह-अफजा में कुछ भी स्वीट नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। राजकुमार राव और दिनेश विजान एक साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय हैं।

‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव और मौनी रॉय

मौनी रॉय और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ इस साल 30 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले कहा जा रहा था कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में राजकुमार राव रघु नाम के संघर्षशील गुजराती का रोल निभा रहे हैं और मौनी रॉय इसमें उनकी पत्नी रुकमनी का किरदार निभा रही हैं।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।