काफी अग्रेसिव दिखे Rajkummar Rao, फिल्म ‘Hit-The First Case’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ !

बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लम्बे इंतजार के बाद अब अपनी नई फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ (Hit-The First Case) में जल्द नजारा आएंगे। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फिल्म के फिल्म मेकर्स ने फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ (Hit-The First Case) का पोस्टर रिलीज़ कर दिया हैं। इस पोस्टर में राजकुमार (Rajkummar Rao) काफी अग्रेसिव फेस नजर आ रह हैं। इस पोस्टर के रिलीज़ होते ही दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। ‘बधाई हो’, ‘स्त्री’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी तमाम फिल्मो में राजकुमार (Rajkummar Rao) का शानदार अभिनय देखने को मिला था। वही अब फैंस राजकुमार (Rajkummar Rao) की इस मूवी का लिए काफी एक्साइटेड हैं।

राजकुमार ने शेयर किया पोस्ट :

बता दें, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अगली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। वही राजकुमार (Rajkummar Rao) ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्टर शेयर किया हैं। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, पहला रहस्य सुलझाना। 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है! #HITGlimpseOfVikram 14 जून को बाहर।” यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

https://www.instagram.com/p/Cep8r11pwTj/?utm_source=ig_web_copy_link

इस भूमिका में आएंगे नजर :

शैलेश कोलानू द्वारा डायरेक्ट कि गई यह फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ (Hit-The First Case) तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) फिल्म में विक्रम के किरदार में पुलिस कि भूमिका निभा रहे हैं। वही एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

 

Sonam Kapoor बेबी बंप फ्लॉन्ट करते बहन Rhea Kapoor के साथ लंदन की सड़को पर दिखी !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.