राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी

एक्टर राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, हाल ही में उन्होंने इस रिश्ते को लेकर बयान दिया है...

एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा की कहानी हमेशा चर्चा में रहती है। वैसे तो कहा जाता है कि पत्रलेखा राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड हैं। ‘स्त्री’ की सफलता के बाद राजकुमार राव के शादी की बात फिर शुरू हो गई है। राजकुमार राव ने शादी को लेकर बयान दिया है। लेकिन राजकुमार राव ने फैंस के इरादों पर पानी फेर दिया है। यानी कि अब राजकुमार की शादी के लिए और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

एक्टर राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ रिश्ते को लेकर कहा, ‘हम दोनों शादी और बच्चे को लेकर कभी बात नहीं करते हैं। हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। हम जब भी मिलते हैं तो सिनेमा-फिल्म, कहानी, यात्रा को लेकर बात करते हैं।’ हाालंकि राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी हर बात एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं। इसके साथ ही कोई फैसला लेने से पहले भी बात करते हैं।

इस फिल्म के बाद गहरा हुआ रिश्ता
राजकुमार राव और पत्रलेखा की जोड़ी पर्दे पर हीट रही है। इन दोनों की जोड़ी ने फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में कमाल का एक्टिंग किया। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में शानदार काम किया जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के बाद दोनों चर्चा में आए। इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हो गए।

‘स्त्री’ की अगली कड़ी में भी राजकुमार
इस बड़ी सफलता के बाद राजकुमार को अभी से अगली कड़ी के लिए ऑफर मिल गया है। फैंस की इस फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी थी। फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। राजकुमार राव के लिए तो 2017 बहुत शानदार रहा था। इसकी अगली कड़ी को लेकर शूटिंग की तिथि तय नहीं की गई है।

दोस्ताना की अगली कहानी
दोस्ताना 2008 की सुपरहीट फिल्मों में से एक है। जिसमें अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राह्रम ने कमाल की एक्टिंग यानी गे का रोल प्ले किया था। भारतीय दर्शकों ने इसे सराहा भी था। खबर यह भी है कि फिल्म निर्माता करण जौहर काफी वक्त से ‘दोस्ताना 2’ की अगली कड़ी के लिए मेहनत कर रहे हैं। लेकिन इस बार फिल्म दोस्ताना 2 का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा करेंगे। अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राह्रम भी देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही फिल्म के लिए राजकुमार राव को भी ऑफर मिला है।

वीडियो देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.