रणवीर सिंह के साथ गे फिल्म करना चाहते हैं राजकुमार राव, यहां पढ़ें पूरी खबर

राजकुमार राव एक बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं और वो किसी भी रोल में फिट हो जाते हैं, ऐसे में उन्होंने कहा है कि वो रणवीर सिंह के साथ एक गे फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगे

राजकुमार राव (इंस्टाग्राम)

2018 में धारा 377 को ख़त्म कर दिया गया था और समलैंगिक संबंधो को कानूनन अपना लिया गया था | इस ऐतिहासिक कदम के बाद, हाल में ही समलैंगिक रिश्ते पर आधारित फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज़ हुई है| बॉलीवुड की ये फिल्म कई मुख्यधाराओ को तोड़ती हुई समान सेक्स संबंधों के मुद्दे को सभी के सामने लाती है| इस फिल्म में सोनम कपूर और रेजिना कैसंड्रा की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आयी है| यही नहीं बल्की सभी चाहते हैं कि उनकी लाइफ में एक राजकुमार राव जैसा दोस्त जरूर हो| ऐसे में हाल में ही बॉलीवुड लाइफ ने जब राजकुमार राओ के साथ  इंटरव्यू के दौरान सवाल किया कि अगर उन्हें एक फिल्म में गे का किरदार निभाना हो तो वो किसके साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहते हैं।

इसपर राजकुमार राव ने तुरंत जवाब देते हुए कहा,  “रणवीर सिंह“|  खैर  हम राजकुमार राव के इस जवाब से बिलकुल भी हैरान नहीं हैं क्योंकिं राजीव मसंद के इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने भी राजकुमार राव के साथ काम करने की इच्छा जताई थी| राजकुमार राव हमेशा से ही एक शानदार अभिनेता माने जाते हैं| उनकी फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। राजकुमार राव की ये पहली फिल्म है|

यहां देखिये राजकुमार राव के कुछ पोस्ट्स-

इसलिए, जब उनसे रणबीर कपूर और रणवीर के साथ इस तुलना के बारे में पूछा गया, तो राजकुमार ने पीटीआई से कहा, “मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता हूं। मैं रणबीर और रणवीर दोनों का बहुत बड़ा फैन हूं। वे काफी अच्छा कर रहे हैं। मैं गली बॉय ’और ब्रह्मास्त्र’ देखने की प्रतीक्षा कर रहा हूँ । मैं कभी भी किसी भी कला के रूप में कॉम्पटीशन नहीं देखता, विशेष रूप से एक्टिंग में क्योंकि यहां आप भावनाओं के साथ काम करते हैं । मैं यह नहीं कह सकता कि मैं दूसरे एक्टर्स से बेहतर रोता हूं। आपको बस हर फिल्म के साथ बढ़ना होगा। एक एक्टर और लोगों को यह तय करने दें कि वे क्या कहना चाहते हैं। मैं हर फिल्म के साथ नई चीजें सीखना चाहता हूं और आगे बढ़ना चाहता हूं। ”

 

यहां देखिये हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो-

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।