राजकुमार राव ने खोला राज़, बताया क्यों पत्रलेखा ने भरी थी उनकी मांग!!

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म "हिट:द फर्स्ट केस" में सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे । राजकुमार राव ने हाल ही में यह बताया कि, उनकी शादी के समय उनकी पत्नी पत्रलेखा ने उनकी मांग भरी थी। इसके बाद राजकुमार ने इसके पीछे की वजह भी बताई।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) हिंदी सिनेमा के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान हासिल की है। राजकुमार को जल्द ही फिल्म ‘ हिट:द फर्स्ट केस’ में देखा जाएगा और आजकल अभिनेता इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में राजकुमार ने अपनी शादी पर भी बात की, राजकुमार राव ने पिछले साल नवंबर में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी की थी।

राजकुमार राव ने उठाया सच पर से पर्दा

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 2021 की बहुचर्चित शादियों में से एक थी ।और जब इन दोनों के शादी की तस्वीरें सामने आई थी तब वे सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थी । परंतु इन सभी तस्वीरों के साथ एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें मुख्य तौर पर सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था ।और वह लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई थी । इस तस्वीर में यह देखा गया था कि पत्रलेखा अपने पति राजकुमार को सिंदूर लगा रही थी।

राजकुमार राव ने बताई मांग भरवाने की वजह

सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा राजकुमार राव की शादी की एक वीडियो को बेहद पसंद किया गया था ।इस वीडियो में यह देखा जा सकता है, कि जैसे ही राजकुमार राव रीति-रिवाजों के मुताबिक अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर लगाते हैं ,वैसे ही उनकी पत्नी पत्रलेखा भी राजकुमार को सिंदूर लगा देती हैं। न्यूज़ 18 से बात करते हुए जब राजकुमार से पूछा गया कि क्या इस वीडियो की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, तो उन्होंने यह बताया कि बहुत से लोगों ने इस चीज को देखा था और इस पर बहुत सारे आर्टिकल भी लिखे गए थे परंतु पत्रलेखा ने जो भी किया था वह आवेग में उठाया गया कदम था।

इन फिल्मों में जल्द आएंगे नज़र

आगे बढ़ते हुए राजकुमार राव ने यह कहा कि वे समानता में विश्वास रखते हैं ।और वह किसी को भी अपने आप से कम नहीं समझते हैं ।उन्होंने यह बताया कि पत्रलेखा का ऐसा करने के पीछे कोई प्लान नहीं था। परंतु वह खुश हैं कि ऐसा हुआ।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म हिट : द फर्स्ट केस एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है। राजकुमार को जल्द ही भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म भीड़ और जानवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी देखा जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।