रजनीकांत की फिल्म काला ने रिलीज से पहले कमा लिए करोड़ों, New Song Released

रजनीकांत की फिल्म 'काला' का पहला गाना लॉन्च, कमाए करोड़ो

रजनीकांत की फिल्म 'काला' का पहला गाना लॉन्च, कमाए करोड़ो

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है। ये गाना है Semma Weightu! इसे संतोष नारायण ने कंपोज किया है। रजनीकांत की इस एक्शन फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 7 जून कर दी गई।

इस गाने को कुछ ही समय में तीन लाख लोग सुन चुके हैं। इस एक्शन फिल्म को 07 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा, वही 09 मई को चेन्नई में इसका ऑडियो लॉन्च किया जाएगा। बात करें ‘काला’ फिल्म के सैटेलाइट राइट्स की तो इससे करीब 75 करोड़ रुपये में बेचा गया है। इन राइट्स को खरीदने के लिए एक निजी चैनल ने यह धनराशि अदा की है।

रजनीकांत की फिल्म के लिए किसी निजी चैनल द्वारा यह अदा की गई दूसरी सबसे बड़ी राशि‍ बताई जा रही है। इससे पहले रजनी की फिल्म ‘2.0’ के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए मोटी रकम चुकाई गई थी। बताया जाता है कि इस राइट्स की कीमत करीब 110 करोड़ थी, जिसे एक टीवी चैनल ने खरीदा था। फिलहाल कुछ तकनीकी समस्या के चलते इस फिल्म की रिलीज़ अटकी हुई है। बताया जा रहा है कि इस साल के आखिरी में फिल्म ‘2.0’ को रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्मी की पूरी एल्बम 9 मई को लॉन्च की जाएगी। म्यूजिक लॉन्च की शानदार पार्टी चेन्नई में होने वाली है। इस फिल्म में रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हुमा कुरेशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल अहम रोल में हैं।

फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, जो तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है। ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.